परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने छापेमारी कर सवारी ढो रहे 10 अवैध वाहनों को करवाया इंपाउंड

IN8@फरीदाबाद…प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने बल्लभगढ़ से लेकर फरीदाबाद तक राष्ट्रीय राजमार्ग 2 पर की छापेमारी। इस दौरान बिना कागजात के चल रही 6 बस सहित 10 वाहन इंपाउंड करवाया। परिवहन मंत्री श्री शर्मा ने कहा प्रदेश अवैध रूप से सवारियां ढो रहे वाहनों को जब्त किया जाएगा तथा लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर भी नकेल कसी जाएगी। हरियाणा के परिवहन मन्त्री मूलचन्द शर्मा कोरोना काल में भी एक्शन मोड में दिखाई दिए। परिवहन मंत्री ने आज दोपहर 2 बजे अचानक बल्लभगढ़ के बस अड्डा के बाहर दौरा किया जहां में मौके पर पांच प्राइवेट बसें अवैध रूप से सवारियां भरते हुए मिली यही नहीं बिना कागजात के एक पानी का ट्रक वाला टैंकर भी मिला, जिसे तुरंत मौके पर आरटीओ अधिकारियों द्वारा इंपाउंड कर दिया गया। जैसे ही सूचना हरियाणा रोडवेज के अधिकारियों को लगी तो मौके पर हरियाणा रोडवेज के महाप्रबंधक राजीव नागपाल भी पहुंचे ।
परिवहन मंत्री ने बस अड्डा का निरीक्षण किया और महाप्रबंधक को बस अड्डा व वर्कशॉप के अंदर साफ -सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के आदेश दिए हैं।
रोडवेज के जीएम राजीव नागपाल को भी जल्द से जल्द वर्कशाप में खड़ी कंडम बसों की नीलामी कराने के आदेश दिए है, परिवहन मंत्री ने कहा बल्लभगढ़ बस अड्डा को पीपी मॉडल बस अड्डा बनाने के लिए सरकार द्वारा तैयारी की जा रही है।
इस छापेमारी में परिवहन मंत्री के साथ मुख्य रूप से आरटीओ विभाग के इंस्पेक्टर परवीन, निजी सचिव विनोद अग्रवाल, पारस जैन, मीडिया एडवाइजर जोगेंद्र रावत, बस अड्डा चौकी इंचार्ज सुरेंद्र सिंह और अशोक शर्मा मौजूद रहे।