प्रधानमंत्री के 70वें जन्मदिवस के उपलक्ष्य में नवीन गोयल ने बांटे कपड़े के थैले

IN8@ गुरुग्राम….भारतीय जनता पार्टी के जिला सचिव नवीन गोयल ने बुधवार को कादीपुर गांव में कपड़े के थैले बांटे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर नवीन गोयल के साथ जिला महामंत्री अनिल गंडास, वार्ड-13 से पार्षद ब्रह्म यादव, जिला कोषाध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल, मंडल अध्यक्ष रामनिवास यादव, रामबीर भाटी, शिव डागर, मनीष सैदपुर समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इस मौके पर अपने संबोधन में जिला सचिव नवीन गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में अनेक जनहित के कार्य किए गए हैं। पर्यावरण बचाने, प्लास्टिक की थैलियों को छोड़कर कपड़े के थैलों का उपयोग करने और स्वच्छता अपनाने पर जोर दिया गया है। इन सब मुद्दों पर पार्टी ने लगातार देश की जनता को जागरुक किया है। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन भी इसी थीम पर मनाया गया कि मोदी जी को हां, प्लास्टिक को ना। इसलिए हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दीर्घायु की कामना करने के साथ प्लास्टिक को अपने घर से निकालना होगा। इसी कड़ी में आज यहां कादीपुर में कपड़े के थैले वितरण का कार्य किया गया। कपड़े के मजबूत थैलों में ही अब लोग घर का सामान लाएं। इससे कुछ समय बाद प्लास्टिक की थैलियों से छुटकारा मिल जाएगा।

उन्होंने सभी लोगों से आह्वान किया कि वे इस बात का खुद से प्रॉमिस करें कि भविष्य में प्लास्टिक की थैलियों का इस्तेमाल सामान लाने के लिए ना करके कपड़े का थैला उपयोग करेंगे।
नवीन गोयल ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के 100 प्रभावशाली लोगों की सूची में अमेरिका की टाइम मैगजीन ने शामिल किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के एक मात्र राजनेता हैं, जिन्होंने टाइम मैगजीन में जगह बनाई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने जो तरक्की की है, वह सबके सामने है। रक्षा के मामले में भी देश मजबूत हुआ है। भारत ने देश की अस्मिता को लेकर सदा दुश्मन देशों को उनकी ही भाषा में जवाब दिया है। आज चीन जैसे देश भारत से खौफ खा रहे हैं। देश की सुरक्षा के लिए राफेल जैसे शक्तिशाली विमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही लेकर आए और उन्हें हरियाणा की धरती पर उतारा। देश की सुरक्षा के लिए अहम फैसले लेकर प्रधानमंत्री ने देश का मान बढ़ाया है। अपनी कुशल कूटनीति से दुश्मनों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में विश्वास जमाए रखें।