प्राइवेट अस्पतलों में सीएम फ्लाइंग ने की छापेमारी,डाक्टर गिरफ्तार

IN8@तावडू,….शहर के विभिन्न प्राईवेट अस्पतलों में सीएम फ्लाइंग ने छापेमारी की। इस छापेमारी से शहर में बैठे झोलाछाप डाक्टर व अन्य डाक्टरों में खलबली मच गई। शहर के विभिन्न अस्पताल छापेमारी के दौरान बंद नजर आए और यह छापामारी बुधवार देर रात चली। इस छापेमारी में टीम ने 2 अस्पतालों पर छापामारी कर 2 डाक्टरों व 1 नर्स को गिरफ्तार किया। टीम ने 2 अलग-अलग मामले थाना तावडू में दर्ज कराएं हैं।
सीएम फ्लाइंग इंस्पेक्टर सूबे सिंह ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि उक्त दोनों अस्पतालों से भारी मात्रा में दवाईयां व उपचार करने वाले औजार तथा अन्य सामान बरामद कर सील किया गया। शहर के बावला रोड से टीम ने जनता अस्पताल पर छापामारी कर राजस्थान भिवाडी निवासी अनिल कुमार को गिरफ्तार किया है।

जो अपनी पहचान छुपा रहा था और कोई भी दस्तावेज प्रक्टिस करने का पेश नहीं कर पाया। ओपीडी व आईपीडी का सबूत नहीं मिला।
वहीं दूसरी ओर बावला रोड पर ही सीटी हैल्थ केयर अस्पताल में भी छापेमारी की गई। जहां से डाक्टर असफाक व नर्स निर्मला को गिरफ्तार किया। निर्मला अस्पताल में भर्ती प्रसुति के लिए महिला का उपचार कर रही थी। जो अवैध तरीके से उपचार करते पाए गए। सीटी हैल्थ केयर से भारी मात्रा में दवाईयां व उपचार के औजार तथा अन्य सामान सील किया गया। सीएम फ्लाइंग इंस्पेक्टर सूबे सिंह की शिकायत पर पुलिस ने 2 अलग-अलग मामले दर्ज कर लिए हैं।