फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं संजय दत्त पत्नी मान्यता के साथ विदेश रवाना


मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं, एक्टर ने 11 अगस्त 2020 को अपने लंग कैंसर से पीड़ित होने की खबर अपने फैंस से शेयर की थी. इस बीमारी का पता चलते ही उन्होंने इसका ट्रीटमेंट लेना शुरू कर दिया है, हाल ही में उन्होंने मुंबई के एक निजी अस्पताल में कीमोथेरेपी का पहला दौर पूरा किया है. इस बीच खबर है कि संजू बाबा अचानक मुंबई छोड़कर विदेश चले गए हैं, उनकी पत्नी मान्यता दत्त भी उनके साथ ही हैं, एक्टर के मुंबई अचानक छोड़ देने पर फैंस अब एक्टर की चिंता कर रहे हैं, संजय और मान्यता दोनों चार्टर्ड फ्लाइट से साथ गए हैं।

संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ 15 सिंतबर को शाम 4 बजे मुंबई से दुबई के लिए रवाना हुए हैं, एक खबर के मुताबिक, एक्टर अपने बच्चे शहरान और इकरा को काफी मिस कर रहे थे और उन्हीं से मिलने के लिए वह दुबई रवाना हुए हैं।

संजय को फेफड़े के कैंसर से लड़ाई लड़ते एक महीने के ज्यादा वक्त हो गया है. कई बार उन्हें अस्पताल जाते स्पॉट भी किया गया है. संजय दत्त लंग कैंसर से जूझ रहे हैं, लेकिन उन्होंने इस बीमारी को अपने काम के आड़े नहीं आने दिया। वह इलाज के साथ-साथ अपनी नई फिल्म शमशेरा की शूटिंग पर भी फोकस कर रहे हैं।

आपको बता दें कि मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इन दिनों संजय दत्त का इलाज चल रहा है और एक्टर लगातार डॉक्टर्स के भी संपर्क में हैं. संजय दत्त की आने वाली फिल्मों की बात करें तो एक्टर जल्द ही सुपरहिट फिल्म केजीएफ चेप्टर 2 , रणबीर कपूर संग शमशेरा,भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगे।