किसकी थाली में छेद ये तो वक्त बताएगा

सुुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या या हत्या से लेकर शुरू हुआ विवाद अब ड्रग्स विवाद बन गया है। जिसमें रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। कई गिरफ्तारी भी हुई हैं। कई बड़े-बड़े लोगों के नाम भी सामने आ रहे हैं । बड़े-बड़े नेताओं और अभिनेताओं के बच्चे भी इसमें फसते नजर आ रहे हैं। इस विवाद ने जैसे फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood)में हलचल पैदा कर दी है।

संसद का सत्र शुरू हुआ। मामला संसद में भी पहुंच गया। भाजपा के गोरखपुर से सांसद रवि ​​किशन ने मामले कोे संसद में जोर शोर से उठाया तो मानो फिल्म इंडस्ट्री में आग ही लग गई। अगले ही दिन जयाबच्चन ने जवाब देते हुए रवि किशन और कंगना रणौत का नाम लिए बिना कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी थाली में छेद करने में लगे हुए हैं। ड्रग्स विवाद को लेकर मानो फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood)जैसे दो भागों में बट गई है।

अब थाली में छेद की बात को लेक​र विवाद और भी बढ़ गया है। कुछ लोग जया बच्चन की बात का समर्थन कर रहे हैं तो कुछ उनके खिलाफ हो गए हैं। अब रविकिशन ने जया बच्चन की बात पर पलटवार करने हुए कहा है कि जिस थाली में जहर हो उसमें छेद करना ही बेहतर है। अब जया बच्चन की इस बात का अभिनेत्री कंगना रणौत(Kangana Ranaut) ने करारा जवाब दिया है। कंगना ने जया की बात का जवाब देते हुए उन्हें बताया कि कंगना ने अपनी थाली खुद बनाई है।
कंगना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट किया।

इस ट्वीट में कंगना ने लिखा, ‘कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने ? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्स और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हीरो के साथ सोने के बाद, मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिजम सिखाया, थाली देश भक्ति नारीप्रधान फिल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी, आपकी नहीं।’ अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि किसकी थाली में छेद है और किसकी थाली में नहीं।

भरत कुमार निषाद (वरिष्ठ पत्रकार)