बहन के अफेयर से नाराज भाई ने की प्रेमी की हत्या

नई दिल्ली : दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में पुलिस ने अपनी बहन के साथ प्रेम संबंध रखने वाले व्यक्ति की हत्या करने के आरोप में एक 22 वर्षीय युवक और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों की पहचान शाहबाद डेयरी के निवासी अरमान और उसके दोस्त करण सिंह (28) निवासी सेक्टर-16, रोहिणी के रूप में हुई है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुवार शाम 4.56 बजे शाहबाद डेयरी पुलिस स्टेशन को प्रह्लादपुर के पास एक शव पड़े होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस को वाटर प्लांट के पीछे ग्रीन बेल्ट क्षेत्र में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा मिला।

पुलिस उपायुक्त (आउटर नॉर्थ) गौरव शर्मा ने बताया कि मृतक का किसी धारदार हथियार से गला काटा गया था और उसके शव के पास कोई आईडी कार्ड बरामद नहीं हुआ था। हालांकि, बाद में मृतक की पहचान जेजे कॉलोनी, शाहबाद डेयरी निवासी धर्मेन्द्र उर्फ ​​राज (26) के रूप में हुई।

डीसीपी ने कहा कि इस संबंध में शाहबाद डेयरी थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच की गई। टेक्निकल सर्विलांस और स्थानीय खबरियों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने अरमान और उसके दोस्त करण सिंह को पकड़ लिया। 

पूछताछ में पता चला कि धर्मेंद्र के अरमान की बहन के साथ प्रेम संबंध थे और उसने अपने दोस्तों को भी इस बारे में बताया था। अरमान को यह बात पसंद नहीं थी और उसने धर्मेंद्र को ऐसा नहीं करने के लिए कहा, लेकिन धर्मेंद्र ने उस पर कोई ध्यान नहीं दिया, जिसके बाद आरोपी ने उसकी हत्या करने का फैसला किया।

पुलिस ने आरोपियों के पास से एक तलवार और मोटरसाइकिल जब्त की है और कहा कि मामले में आगे की जांच चल रही है।