‘बाहुबली 2’ छोड़ सभी इंडियन फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ देती ‘मास्टर’

विजय स्टारर तमिल फिल्म ‘मास्टर’ ने पहले दिन भारत में 42 करोड़ रुपए की कमाई की है। खास बात यह है कि फिल्म ने यह कमाई तब की, जब सिनेमाघर 50 फीसदी ऑक्युपेंसी के साथ खुले हैं। अगर सिनेमाघर 100 फीसदी क्षमता के साथ खुल रहे होते तो ‘मास्टर’ पहले दिन लगभग 84 करोड़ रुपए कमाती और इस मामले में ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूजन’ को छोड़कर सभी इंडियन फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ चुकी होती।

121 करोड़ रुपए कमाए थे ‘बाहुबली 2’ ने

प्रभास और राणा दग्गुबती स्टारर ‘बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन’ ने पहले दिन भारत में 121 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। इसमें से 41 करोड़ हिंदी वर्जन और बाकी 80 करोड़ तमिल, तेलुगु, मलयालम वर्जन से कमाए थे। एस. एस. राजामौली के निर्देशन में बनी यह फिल्म 28 अप्रैल 2017 को रिलीज हुई थी।

बॉलीवुड में अब तक की सबसे बड़ी ओपनर है ‘वॉर
ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘वॉर’ बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन 53.35 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। फिल्म 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज हुई थी।
इन फिल्मों के रिकॉर्ड टूट सकते थे
अगर 100 फीसदी ऑक्युपेंसी के साथ सिनेमाघर खुलते तो ‘मास्टर’ इंडिया में इन फिल्मों के पहले दिन के कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ देती और भारत की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई होती