बीकेयू भानु के प्रदेश महामंत्री व जिलाध्यक्ष गौतम नगर ने सिटी मजिस्ट्रेट को बीएसए के खिलाफ दिया शिकायती पत्र-कुलदीप गुड्डू



सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर आज समाजसेवी कुलदीप गुड्डू जिलाध्यक्ष गौतम बुध नगर व प्रदेश महामंत्री उत्तर प्रदेश भारतीय किसान यूनियन भानु के नेतृत्व में आज सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन। कुलदीप गुड्डू ने सौंपा ज्ञापन में बताया कि बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ वी के शर्मा मुख्यमंत्री के आदेश का पालन नहीं करते हैं।

बेसिक शिक्षा अधिकारी के द्वारा फोन नहीं उठाया जाता है। वह अपने सरकारी नंबर को नहीं उठाते हैं। जबकि माननीय मुख्यमंत्री द्वारा आदेशित किया गया है कि हर अधिकारी अपने सीयूजी नंबर हमेशा चालू रखे और सभी पीड़ितों के फोन रिसीव करें।

लेकिन बेसिक शिक्षा अधिकारी अपने ऑफिस में 10:00 से 1:00 बजे तक भी नहीं बैठते हैं जबकि मुख्यमंत्री जी का आदेश था कि सरकारी अधिकारी अपने ऑफिस में बैठकर जनसुनवाई करें। लेकिन बेसिक शिक्षा अधिकारी बुलंदशहर ।

प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के आदेश की ही अवहेलना करते हैं।प्रा0 वि0 चरोरा में तैनात अध्यापक मंजूर अली से स्कूल में ना मिलने की एवज में ₹30000 लिए बीएसए महोदय द्वारा लिए गए। गांव दुग्राउ में अध्यापक की कमी बताकर अबुता लिब अध्यापक से ₹10000 बेसिक शिक्षा अधिकारी बुलंदशहर द्वारा लिए गए।

15 अगस्त पर साखनी गांव मैं झंडा ना उतारने की एवज में दिनांक 16 अगस्त को यह भी ऐसे महोदय ओम नारायण द्वारा ₹10500 हेड मास्टर राजेश से ₹8000 व ₹500 सहायक अध्यापक तबस्सुम से लिए।
बेसिक शिक्षा अधिकारी सुबह ही छापेमारी के नाम पर निकलते हैं।

और किसी भी स्कूल में यदि कोई कमी पाई जाती है या अध्यापक व स्टाफ उपस्थित नहीं तो पैसे लेकर उसकी कमी को पूरा कर देते हैं।बेसिक शिक्षा अधिकारी द्वारा पूर्व में एक मीडिया के सामने बयान दिया था जिसमें वह जिला अध्यक्ष अनिल सिसोदिया भारतीय जनता पार्टी बुलंदशहर को कह रहे हैं कि जिला अध्यक्ष अपने 10 गुंडों के साथ मेरे घर पहुंचे बेसिक शिक्षा अधिकारी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं व पीड़ितों को गुंडा शब्द से संबोधित करते हैं।


बेसिक शिक्षा अधिकारी के सारे कार्यकाल की जांच उच्च अधिकारी द्वारा की जाए जिससे उनके द्वारा जिस भी स्कूल में छापेमारी की गई है व कहां-कहां कितनी कितनी अवैध उगाही की है।वी के शर्मा बेसिक शिक्षा अधिकारी बुलन्दशहर अपने बयानों के द्वारा सरकार की छवि को धूमिल कर रहे हैं|

व अपनी जिम्मेदारी से बच रहे हैं वह आए दिन सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ऐसे अधिकारी जो अवैध उगाही करते हैं आप को और आपकी सरकार को बदनाम कर रहे हैं। ऐसे अधिकारी की जांच कर कठोर कार्रवाई की जाए।

इस मौके पर युवा समाजसेवी कुलदीप गुड्डू जिला अध्यक्ष गौतम बुध नगर व प्रदेश महामंत्री उत्तर प्रदेश रविंद्र कुमार शर्मा राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय ठाकुर युवा जिला अध्यक्ष सुरेश प्रजापति मेरठ मंडल महामंत्री अनुभव शर्मा जिला महामंत्री आदेश कुमार जिला संगठन मंत्री राजकुमार चौधरी युवा पश्चिम उपाध्यक्ष सारिक जितेंद्र चाहर जिला मंत्री राजा लोधी दीपक कुमार व अन्य कार्यकर्ता व पदाधिकारी गण उपस्थित रहे।