महात्मा गांधी जयंती पर स्वच्छता अभियान चलाया

IN8@फर्रूखनगर,……राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के कार्याकर्ताओं ने फर्रूखनगर अनाज मंडी में स्वच्छता अभियान चलाया और पार्टी कार्यकर्ताओ ने भाजपा फरूखनगर मंडल अध्यक्ष दौलतराम की अगुवाई में हाथो में झाडू लेकर सफाई की और पोलोथिन हटाओ अभियान के तहत कपडे के बने थैले, मास्क, सेनीटाईजर नि:शुल्क वितरण किए ।

इस मौके पर दौलत राम सैदपुर ने कहा कि राष्ट्पिता महात्मा गांधी ने देश की आजादी में अहम किरदार निभा कर अंग्रेजो का देश से सफाया किया और हमेशा साफ सफाई के मूल मंत्र के स्वच्छता को महत्व दिया । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सत्ता संभालते ही सर्व प्रथम देश में गांधी जयंती के मौके पर स्वच्छता अभियान का स्वंय सफाई करके शुभारम्भ किया था I और देश को साफ सुथरा और खुले में शौच मुक्त बनाने मे अहम किरदार निभाया और इसी कड़ी का नियंत्रण निर्वाह करते हुए गांधी जयंती पर पूरे देश में स्वच्छता पखवाडा मनाया जा रहा है ।

इसी मुहिम के तहत बीजेपी कार्यकर्ता स्वच्छता अभियान चला रहे है I इस अवसर पर ज्ञानचंद, शिव कुमार, अशोक यादव, विजय पंडित पातली, प्यार लाल सैनी, विनोद कुमार, शिवचरण सिमार आदि ने फरुखनगर अनाज मंडी में सफाई करके थैले बाटे।