नपा प्रधान सुमन यादव की अगुवाई में स्वच्छता अभियान चलाया

IN8@फर्रुखनगर,…….राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 151वीं जयंती के अवसर पर नगरपालिका कर्मचारियों, पार्षदों, समाजिक कार्याकर्ताओं ने स्वच्छता पखवाडे के तहत नपा प्रधान सुमन यादव की अगुवाई में स्वच्छता अभियान चलाया। स्वच्छता अभियान की शुरुआत राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय से की गई।
इस अवसर पर चेयरपर्शन सुमन यादव, मनोनित पार्षद नरेश राव, अधिवक्ता संदीप यादव आदि वक्ताओं ने बताया कि दो अक्टूबर का दिन बहुत ही शुभ दिन है। आज के ही दिन देश के दो अनमोल रत्नों राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, पूर्व प्रधान मंत्री लाल बहादुर शास्त्री का जन्म हुआ था।

सरकार द्वारा दो अक्टूबर को स्वच्छता अभियान से जोड कर नेक कार्य किया है। स्वच्छता में ही देवता निवास करते है और बीमारियों से छुटकारा मिलता है। इस मौके पर नगरपालिका के सफाई सैनिकों ने स्वच्छता में जो अहम किरदार निभाया है उसकी जितनी तारीफ की जाये वह कम है। इसलिए हम सभी का नैतिक कर्तव्य बनता है कि स्वच्छता अभियान में सफाई सैनिकों का सहयोग करे। घरो से निकलने वाले गीले और सूखे कूडे को अलग अलग डाले, कूडे को सड़क , गलियों में ना फैंक कर नगरपालिका द्वारा चिन्हित किए गए स्थानों पर डाले। ताकि फर्रुखनगर शहर को साफ और स्वच्छ बनाने की मुहिम सफल हो सके।
इस मौके पर नपा की वाइस चेयरमैन जयंती चौधरी, पार्षद कप्तान सिंह शर्मा, बब्ली प्रजापति, जसवंत सिंह, अधिवक्ता जितेंद्र सैनी, अधिवक्ता संदीप यादव , मनोनित पार्षद नरेश राव, पूर्व पार्षद नीरु शर्मा, जेई गुलशन कुमार, उमेशपाल शर्मा, सेनीटरी इंस्पैक्टर अनिल कुमार, बालकिशन, आदि मौजूद रहे।