महिला मनोचिकित्सक की संदिग्ध अवस्था में मौत, बाथरूम में मिला शव

नोएडा। नोएडा सेक्टर 75 स्थित गोल्फ व्यू सोसाइटी में रहने वाली मनोचिकित्सक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उनका शव फ्लैट के बाथरूम में मिला है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही मौत का कारण पता लगाने के लिए बिसरा जांच के लिए भेजा गया है।

मेरठ के कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र की श्रद्धापुरी फेस दो निवासी 28 वर्षीय डॉ. सुजाता गौतम मनोचिकित्सक थीं। वह सेक्टर-75 स्थित गोल्फ व्यू सोसाइटी में रहती थी। उनके साथ सपना व श्रुति नाम की युवती भी रहती हैं। उनका सेक्टर-18 स्थित वेव सिल्वर टॉवर में क्लीनिक है।

सुजाता रविवार दोपहर बाद क्लीनिक से फ्लैट पर आई और कमरे में चली गईं। सपना व श्रुति ने चाय बनाई और डॉ. सुजाता आवाज लगाई, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। कुछ देर बाद सुजाता बाहर आईं और श्रुति से बाम मांगा। श्रुति ने कहा कि बाम नहीं है। इसके बाद वह सुजाता कमरे में चली गईं थीं। थोड़ी देर बाद जब श्रुति चाय देने कमरे में पहुंची तो सुजाता वहां नहीं थी। बाथरूम से पानी बहने की आवाज आ रही थी। जब वह बाथरूम में पहुंची तो सुजाता दीवार के सहारे बैठी थीं। उन्होंने पुलिस को सूचना देकर उसको नजदीक के अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

युवती की लाश नाले में मिली

नोएडा। सेक्टर-128 स्थित नाले में सोमवार सुबह युवती का शव मिला है। पुलिस ने शव को नाले से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतका की पहचान नहीं हो सकी है। युवती की उम्र करीब 28 साल है। उसने सूट सलवार पहन रखा है। आशंका जताई जा रही है कि युवती की हत्या कर शव नाले में फेंका गया है।