मूसलाधार बारिश से घरों व दुकानों में घुसा पानी जगह जगह जलभराव से लोगो हुए परेशान



सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर जहांगीराबाद। भीषण गर्मी के चलते लोग हो रहे थे काफी परेशान तो वही शनिवार को दोपहर के बाद मौसम ने अचानक करवट बदली और आसमान पर छाय काले बादलों के साथ शुरू हुयी रिमझीम बारिश ने मूसलाधार बारिश का रूप ले लिया और एक घण्टे लगातार बड़ी मूसलाधार बारिश से नगर तालतेल्लया में तबदील हो गया।

वही भीषण गर्मी से भी लोगो को निजात मिली है तो वही नगर में जलभराव होने से परेषानी का समाना भी करना पडा है और सड़को पर जलभराव की स्थिति से दुकानदारी भी ठप हो गयी है जिससे दुकानदार हाथ पे हाथ रख कर बैठे है।


कई दिनों से भीष्ण गर्मी पड रही थी जिससे लोग भीष्ण गर्मी से परेशान थे। शनिवार की दोपहर से ही घिर-घिर के आर रहे बादल ऐसे बरसे की मौसम को सुहाना कर दिया । मौसम में अकाएक परिर्वतन हुआ घंघोर काली घटाओं के साथ छाया काले बादल ने बारिष के संकेत दिए और मूसलाधार बारिश का रूप ले लिया और घंटो बरसी बारिश से जहां नगर तालतेलया में तबदील हो गया।

वही लोगो को भीषण गर्मी से राहत मिली और लोगो ने बारिश में नहा कर मौज मस्ती की ओर मूसलाधार बारिश से जहां लोगो को रहात मिली है वही नगर में जगह जगह जलभराव होने के कारण परेशानी का भी समाना करना पडा है।

मूसलाधार बारिश से अंसारी रोड, गांधी चौक, पुख्ताबाजार, नई बस्ती, चचरई रोड, लोधान ,नूरवफान, पाठक, आहनग्रान समेत कई मौहल्लों मेें जलभराव की स्थित बन गयी वही दर्जनों घरों व दुकानों में भी पानी भर गया। मोहल्ला अंसारी रोड में जल भराव की समस्या पूरी रात तक रही जिससे लोग अपने अपने घरों कैद हो कर रहे गये।