मेवात में पार्टी को मजबूत करने के लिए जेजेपी की नीतियों को पहुंचाऊंगा जन-जन तक: नवनियुक्त जिला प्रभारी आजाद मौहम्मद


IN8@फिरोजपुर झिरका….जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सांसद डॉ अजय सिंह चौटाला व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की कार्यशैली और प्रदेश में समाज के हर वर्ग के विकास की उनकी दूरदर्शी सोच ने हरियाणा में जेजेपी को बहुत मजबूती प्रदान की है।भारी जनसमर्थन मिल रहा है। मुझे मेवात के प्रभारी की जो जिम्मेदारी दी है, उसको मैं ईमानदारी व निष्ठा से निभाते हुए जेजेपी पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का काम करूंगा। पार्टी को हर स्तर पर मजबूती प्रदान करने का काम करूंगा। इसके अलावा मेवातवासियों की जरूरत और आवश्यकता व उनकी उचित मांगों को सरकार तक पहुंचाने का काम करूंगा। यह बात जिला प्रभारी की अपनी नियुक्ति पर खुशी जताते हुए पूर्व मंत्री आजाद मोहम्मद ने कहीं।

पूर्व मंत्री आजाद मौहम्मद ने कहा कि इलाके के लोगों की हर जायज मांग को पार्टी सुप्रीमो तक पहुंचा के हर समस्या का समाधान कराया जाएगा। राहुल जैन ने कहा कि आजाद मोहम्मद की नियुक्ति से निश्चित तौर पर पार्टी को संगठनात्मक तौर पर मेवात में बहुत मजबूती मिलेगी। जिला प्रभारी नियुक्त होने पर जेजेपी नेताओं ने सम्मान व अभिनंदन करते हुए उनको माला पहना कर स्वागत किया ।

अल्पसंख्यक सैल जिलाध्यक्ष जान मौहम्मद ने बताया कि जेजेपी में शामिल होने के उपरांत से ही पूर्व मंत्री आजाद मौहम्मद जी सक्रिय रुप से पार्टी के लिए अच्छा काम कर रहे हैं।उनको इस पद पर नियुक्त कर पार्टी ने कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया है। इस मौके पर अनेक मुबारिक,मौहम्मद उसमान सहित अनेक कार्यकर्तागण व समर्थक मौजूद रहे। इस नियुक्ति पर सभी ने मिल कर राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला,उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला,इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला व प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह का आभार व धन्यवाद व्यक्त किया।