रणवीर सिंह क्‍विज शो ‘द बिग पिक्‍चर’ से टीवी पर करने जा रहे हैं डेब्यू

IN8@ रणवीर सिंह जल्द ही टीवी पर डेब्यू करने जा रहे हैं। वे अपकमिंग क्‍विज शो ‘द बिग पिक्‍चर’ में नजर आने वाले हैं। रणवीर ने शनिवार को शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर कर इस बात को कंफर्म भी कर दिया है।

रणवीर ने हाल ही में अपने टीवी डेब्यू और अपकमिंग शो को लेकर अपनी फीलिंग भी शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि ये शो उनके लिए बेहद खास है। शो को रणवीर सिंह होस्ट करेंगे। इस शो को बनिजय एशिया और आईटीवी स्टूडियोज ग्लोबल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। अपने डेब्यू को लेकर रणवीर ने कहा कि एक कलाकार के रूप में मेरी यात्रा में प्रयोग करने और एक्सप्लोर करने की इच्छा हमेशा रही है।

उन्होंने कहा कि इंडियन सिनेमा ने मुझे वाकई में सब कुछ दिया है। इसने मुझे मेरी प्रतिभा को प्रदर्शित करने का एक मंच दिया और मैं एक एक्टर के रूप में हमेशा वही किया। उन्होंने आगे कहा कि मैं भारत के लोगों से बहुत प्यार करता हूं। इसलिए अब मैं कलर्स के ‘द बिग पिक्चर’ के साथ अपने टेलीविजन डेब्यू के जरिए उनके साथ बेहद अनोखे और आकर्षक तरीके से जुड़ना चाहता हूं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘द बिग पिक्चर’ अगले महीने अगस्त में टीवी पर ऑनएयर कर दिया जाएगा।