रिया से प‍िता से CBI की पूछताछ शुरू

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले मे दिन प्रतिदिन नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं ,रिया से लेकर उसके परिवार से माता ,पिता और भाई से पूछताछ की जा रही है ,सभी ऐजेन्सियों नै जांच मे तेजी कर दी है| सीबीआई ने भी मंगलवार को रिया के  पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और मां संध्या चक्रवर्ती से पूछताछ की जबकि ईडी ने रिया के फ्रेंड और होटल मालिक गौरव आर्या से ड्रग चैट पर पूछताछ की। बुधवार को भी सीबीआई की टीम रिया के पिता से लंबी पूछताछ कर सकती है।

सुशांत केस में मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल से जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ के लिए उनके बिजनस पार्टनर वरुण माथुर को पूछताछ के लिए समन भेजा है। इस पूछताछ में वरुण से सुशांत के फाइनैंस और रिया व उनकी परिवार की भूमिका पर भी सवाल पूछे जा सकते हैं।

NCB ने गिरफ्तार किए ड्रग पेडलर
एनसीबी ने अब्दुल बासित परिहार को मुंबई के बांद्रा इलाके से गिरफ्तार किया है। उसका कनेक्शन सुशांत के साथ काम करने वाले सैमुअल मिरांडा से मिला है। वहीं इस केस से जुड़े जैद विलात्रा को भी गिरफ्तार किया है। टीम ने मुंबई के बांद्रा इलाके से अब्दुल बासित परिहार नाम के शख्स को अरेस्ट किया है। अब्दुल बासित का कनेक्शन सैमुअल मिरांडा से बताया जा रहा है। मिरांडा पर आरोप है कि वह रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक के कहने पर ड्रग्स मुहैया कराते थे। इससे पहले रिपोर्ट थी कि एनसीबी ने जिस ड्रग पेडलर को पकड़ा है, उसने शौविक का नाम भी लिया था। रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और ड्रग सप्लायर के बीच के चैट्स सामने आ रहे है कि रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती भी ड्रग्स लेते थे।