वजीराबाद थाना इलाके में (मिर्ची गैंग) मोबाइल चोर पकड़ा

IN8 @ दिल्ली: वजीराबाद थाना इलाके में झपटमारी की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे एक बदमाश को लोगों ने पकड़ा. मोबाइल छीन कर भाग रहे बदमाश को पीछा विजय शर्मा नामक युवक ने किया और पकड़कर वजीराबाद थाना पुलिस को दी जानकारी .पूछताछ में हुआ खुलासा आरोपी पिछले दिनों कई वारदातों को दे चुका था अंजाम. मिर्ची गैंग के तरीके से करता था काम .पकड़े जाने पर लोगों की आंखों में मिर्ची डालकर होता था फरार .फिलहाल पुलिस पूछताछ में जुटी.

बीते दिनों हुए लॉकडाउन के बाद से दिल्ली में झपटमारी, लूटपाट और चोरी जैसी वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं राह चलते लोगों से पैसे, चेन और मोबाइल छीनने की घटना आम हो चुकी है ऐसी ही एक वारदात आज आउटर रिंग रोड बुराड़ी रेड लाइट के पास हुई जहां मुकुन्दपुर वार्ड 11 के निगम पार्षद अजय शर्मा के भाई विजय शर्मा किसी काम से अपनी बाइक पर जा रहे थे.

तभी पीछे से आए बाइक सवारों ने उनका मोबाइल छीना और कश्मीरी गेट की तरफ फरार होने लगा। ऐसे में विजय शर्मा ने बदमाशों का पीछा किया और कुछ ही दूरी पर पीछा करने के बाद गोपालपुर रेड लाइट के नजदीक उनमें से एक को धर दबोचा .जिसके बाद विजय शर्मा ने वजीराबाद थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी. आरोपी की पहचान बवाना के रहने वाले सद्दाम के तौर पर हुई है.