सीटू यूनियन के नेता को चाकू मारने वाला आरोपी किया गिरफ्तार

IN8@ गाजियाबाद। लिंक रोड थाना पुलिस ने तीन दिन पूर्व साइट 4 स्थित इंडयोर फैक्ट्री में यूनियन के नेता को चाकू मारकर घायल करने के आरोपी अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद हुआ है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

लिंक रोड थाना प्रभारी शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त 4 अगस्त को साइट 4 स्थित इंडयोर फैक्ट्री में सीटू यूनियन के नेता रामप्रवेश गुप्ता को चाकू मारकर घायल कर फरार हो गया था। जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी।

शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर इंडयोर फैक्टरी मोड से आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से घटना मे प्रयुक्त एक चाकू बरामद हुआ है आरोपी दिलीप कुमार झा इंदिरा गार्डन साहिबाबाद का रहने वाला है और तीन वर्ष से इंडयोर फैक्ट्री में ड्राइवर के रूप में कार्यरत था।

बीते फरवरी से दिलीप को सैलरी नहीं मिल रही थी। जिससे आर्थिक तंगी के कारण परिवार में झगड़ा चल रहा था। जिससे यह काफी परेशान था कई बार कंपनी में जाकर इसने सैलरी की मांग की लेकिन पैसा नहीं मिलने के कारण आवेश में आकर चार अगस्त को चाकू लेकर फैक्ट्री में पहुंचा और गार्ड से मैनेजर को बुलाने के लिए बोला गार्ड ने इसकी सूचना कंपनी में दी जिस पर सीटू यूनियन के नेता रामप्रवेश गुप्ता बाहर आए और उनकी आरोपी दिलीप से सैलरी को लेकर कहासुनी हो गई इसी दौरान आरोपी ने चाकू से रामप्रवेश गुप्ता पर हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया था। पुलिस टीम आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।