विकास के मामले में सिंगार गांव को मेवात में नंबर वन बनाऊंगा: जावेद हुसैन

आस मोहम्मद@नूंह, मेवात—मेवात के सबसे बड़े गांव सिंगार की मूलभूत समस्याओं का समाधान और गांव के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोडूंगा। ग्रामीणों ने अपने प्यार और समर्थन से उन्हें गांव का सरपंच बनाया तो गांव के सभी मुख्य चौक चौराहों और रास्तों का सही मायने में विकास कर मेवात में सिंगार गांव को नंबर वन बनाने का काम करूंगा ।

उक्त बातें मेवात के सबसे बड़े गांव सिंगार के सरपंच पद के लिए अपनी ताल ठोक चुके जावेद हुसैन ने पत्रकार वार्ता में कही। उन्होंने कहा कि आज गांव के रास्तों में कहीं कीचड़ तो कहीं पानी भरा हुआ है ।

लोगों को आने-जाने में भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन आज वह गांव के सभी रास्तों का निरीक्षण कर रहे हैं और आने वाले समय में गांव की सरदारी ने उन्हें सरपंच बनाया तो गांव में कहीं भी कीचड़ और पानी से भरे रास्ते नहीं मिलेंगे।

उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत सिंगार में सरकार की ओर से आने वाले विकास के लिए राशि की कोई कमी नहीं है । लेकिन सिर्फ काम करने की जरूरत है । उन्होंने कहा कि इंशाल्लाह गांव सिंगार का सरपंच बनने पर गांव में एक समान विकास कार्य करा कर 36 बिरादरी के लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर सभी ग्रामीणों की सहमति से विकास कार्यों को बढ़ावा दिया जाएगा।

जावेद हुसैन ने कहा कि गांव के बस अड्डे पर एक और से लेकर दूसरी और तक स्ट्रीट लाइट और गांव के सभी चौक चौराहों पर बड़ी-बड़ी स्ट्रीट लाइट लगवाने का काम किया जाएगा। ताकि गांव में रात के समय में राहगीरों को दिक्कत ना हो। उन्होंने कहा कि उन्होंने गांव में बिजली पानी की समस्या को लेकर योजनाएं बनाई हुई है । गांव में सबसे पहले सरपंच बनते ही पीने के पानी की समस्या का समाधान कराया जाएगा।


जावेद हुसैन ने कहा कि आज ग्रामीणों का उन्हें भारी समर्थन और प्यार मिल रहा है और इसी तरह आगे भी मिलता रहेगा आज लोगों की भारी मांग पर उन्होंने सरपंची की दावेदारी की ताल ठोक दी है ,और इंशाल्लाह उन्हें पूरा भरोसा है कि गांव का सरपंच बनने पर वह सभी लोगों को एक साथ लेकर गांव की विकास की गति को आगे बढ़ाने का काम करेंगे और सभी भाइयों के साथ मिलजुल कर गांव के विकास में चार चांद लगाने का काम करें।