शिव राम पार्क में ट्रिपल मर्डर से सनसनी

दिल्ली। निहाल विहार थाना इलाके के शिव राम पार्क में ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई मामला सुबह करीब 11:30 बजे का है। बताया जा रहा है। कि पति पत्नी के झगड़े में पति ने पत्नी और दो बच्चों की निर्मम तरीके से हत्या करी और मौका ए वारदात से फरार हो गया इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली का निहाल विहार इलाका उस वक्त बदल गया जब इलाके में तीन हत्याओं की जानकारी आपकी तरह फैली एक घर के अंदर दो छोटे-छोटे बच्चे और एक महिला का शव पड़ा हुआ और पति फरार था जानकारी के मुताबिक (28) वर्षीय प्रीती व (9) वर्षीय बेटे और (5) वर्षीय बेटी सहित मौत के घाट उतार दी गई इस वारदात को महिला के पति ने ही अंजाम दिया बताया जा रहा है। पड़ोसियों के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से पति-पत्नी का झगड़ा चल रहा था।

आज सुबह करीब 11:00 बजे के आसपास पति पत्नी के बीच में फिर से झगड़ा हुआ और बात मारपीट तक आ गई लेकिन पति के सर पर इस कदर खून सवार हुआ कि उसने अपनी ही पत्नी और दो मासूम बच्चों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी जिसके बाद वह मौका ए वारदात से फरार हो गया।

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। और आरोपी पति की भी तलाश जारी है।