कोरोना से पीड़ित जिला प्रभारी, ठा. पृथ्वीराज के जल्द स्वस्थ होने की कामना की : शेर सिंह राणा

सुरेन्द्र भाटी @बुलन्दशहर: राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक शेर सिंह राणा जी ने आज वीडियो कॉलिंग के माध्यम से जे.पी. हॉस्पिटल चिट्टा में भर्ती जिला प्रभारी बुलंदशहर ठा. पृथ्वीराज सिंह का जाना हाल-चाल। और कहा कि मैं भगवान से आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।

कोरोना जैसी महामारी में हमारे सभी राष्ट्रवादी भाई अपनी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए समाजहित व राष्ट्रहित के काम करें। और कहा कि मैं इस कोरोना महामारी की चपेट में आये हुए सभी लोगों के जल्द स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना करुँगा। वहाँ पर मौजूद अन्य पीड़ित का भी उन्होंने सुना दु:ख दर्द व जल्द समाधान का भरोसा दिलाया । बीते कई दिनों से राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी (सत्य ) के जिला प्रभारी ठा. पृथ्वीराज सिंह जब से कोरोना महामारी जैसी घातक बीमारी चल रही है तब से वे समाजहित व देशहित में अपनी जान की परवाह ना करते हुए सभी वर्गों के लोगों व व्यापारियों की समस्याओं में हर सम्भव मदद करते, करते आज खुद इस महामारी कोरोना, बीमारी के चपेट में आ गए हैं ।

जिनका इलाज कोविड-19 जेपी हॉस्पिटल चिट्टा में चल रहा है । आज बातचीत में उन्होंने अस्पताल प्रशासन पर व्यवस्थाओं में हो रही लापरवाही व मरीजों को दिये जा रहे उपचार व खाने की मात्रा व गुणवत्ता व साफ सफाई पर उठाये कुछ महत्वपूर्ण सवाल। और कहा कि प्रशासन जल्द ही ठीक कराये सफाई खाना और अन्य उपचार व्यवस्थाएँ।

वर्तमान व्यवस्था पीड़ितों के स्वास्थ्य के लिए बिल्कुल भी ठीक नहीं। बार शिकायत के बाद भी संबंधित अधिकारी करते हैं अपनी मनमानी और झूठा आरोप लगाकर जेल भेजने की देते हैं धमकी।*