सरकारी अस्पताल में दवा लेने पहुंचे मरीज से बोले डॉक्टर सरकारी दवाओं से नहीं हो सकते ठीक

सुरेंद्र सिंह भाटी@बुलंदशहर बुलंदशहर बाबू बनारसीदास जिला चिकित्सालय में टाइफाइड की दवा लेने पहुंचे एक मरीज को निजी अस्पताल में रेफर करने का आरोप लगाते हुए डीएम से शिकायत की गई है। आरोप है कि निजी अस्पताल में इंजेक्शन लगाने के नाम पर 600 रूपये लिए गए। काली नदी रोड स्थित रेफर किया था मरीज।

पीड़ित ने डॉक्टर और निजी अस्पताल पर कार्रवाई करने की मांग की है। जिला अस्पताल की ओपीडी में बुधवार को काफी हंगामा और हाथपाई होने की बात भी कही जा रही है। नगर के देवीपुरा द्वितीय क्षेत्र के विजय नगर निवासी अजय प्रकाश ने डीएम को दिए शिकायती पत्र में बताया कि वह बुधवार को जिला अस्पताल में टाइफाइड की दवा लेने के लिए पहुंचा। आरोप है कि कमरा नंबर छह के एक डॉक्टर ने कहा सरकारी दवाओं को खाने से ठीक नहीं होगे।

इंजेक्शन लगवाओ।डॉक्टर पर अपने निजी अस्पताल मरीज रेफर करने का आरोप। इसके बाद पीड़ित को काली नदी रोड स्थित एक अस्पताल का पता देते हुए भेज दिया गया। वहां मरीज को इंजेक्शन लगाने के बाद 600 रुपये की मांग की गई। फिर बोतल चढ़ाने लगे।

तबीयत खराब होने पर 112 पर कॉल की। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। आरोप है कि कमरा नंबर छह के डॉक्टर मरीजों को इसी निजी अस्पताल में रेफर करते हैं। सीएमओ विनय कुमार सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है जांच कर कार्रवाई की जाएगी।