पुलिस पर हमला मामले में हिस्ट्रीशीटर, पत्नी और साथी भी गिरफ्तार

सरकारी गाड़ी में तोडफ़ोड़ और लूटा था वायरलेस सेट

प्रमोद शर्मा @ गाजियाबाद। लोनी ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के गांव बदरपुर में सात दिन पूर्व हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार करने के लिए पहुंची पुलिस टीम पर पथराव और गाड़ी में टक्कर मारने के मामले में पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर, पत्नि समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन ने बताया कि गुरूवार सुबह ट्रॉनिका सिटी थाना प्रभारी निरीक्षक ओम प्रकाश सिंह ने टीम के साथ पथराव करने और पुलिस गाड़ी में टक्कर मारने व हिस्ट्रीशीटर नसरूद्दीन उर्फ काला पुत्र रहीसुद्दीन निवासी बदरपुर ट्रोनिका सिटी, पत्नि मोहसिना, साथी हारून पुत्र अली मौहम्मद निवासी बदरपुर को मण्डोला आवास विकास से गिरफ्तार किया है। एसपी देहात नीरज जादौन ने बताया कि नरूद्दीन की गिरफ्तारी के बाद पुलिस टीम ने उसकी पत्नी मोहसीना और साथी हारून को भी मंडोला से गिरफ्तार कर लिया।

दोनों कहीं दूसरी जगह भागने की फिराक में थे। 10 सितंबर को घटना को अंजाम देने के बाद सभी अलग-अलग जगह पर छुप रहे थे। दोनों से पूछताछ चल रही है। जिसमें अन्य साथियों के बारे में भी अहम जानकारी हाथ लगी है। पुलिस का कहना है कि मोहसीना ने हिस्ट्रशीटर को छुड़ाने के दौरान पुलिस से काफी अभद्र व्यवहार किया था।

उसके शोर मचाने पर ही गांव से लोग इक_ा हो गए और सभी ने एक साथ मिलकर पुलिस पर हमला कर दिया था। इसमें सरकारी गाड़ी में तोडफ़ोड़ करने के दौरान आरोपियों ने वारसलेस हैंड सेट भी लूट लिया था। इस मामले में पुलिस ने नामज 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 10 नामजद समेत अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।