स्वास्थ परिक्षण शिविर का किया आयोजन



सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर के ग्राम नीमचना मझरा में द गोल्डन बर्ड चैरिटेबल ट्रस्ट के तहत स्वास्थ्य परीक्षण केंद्र का आयोजन किया गया ।जिसमे डॉक्टर परवीन कुमार प्रभारी चिकित्सा अधिकारी राजकीय आयुर्वेदिक चिकित्सालय सिंभावली हापुड़ ने 65 से ज्यादा मरीजों का परीक्षण किया एवं मुफ्त दवाओ का भी वितरण किया गया ।

उनके साथ आए सूरज कुमार चीरो प्रेक्टर (योगा नेचरो पैथी )ने भी चिकित्सा परीक्षण में सहयोग किया। योगा नेचुरोपैथी ने मरीजों को नचरोपैथी के बारे में जानकारी दी ।ट्रस्ट की सचिव अलका रानी ने महिलाओं को विभिन्न बीमारियों से बचने के तरीके बताए।सविता राठी ने भी महिलाओं को बीमारियों के प्रति सचेत रहने के बारे में विचार साझा किए।

एनजीओ की बुलंदशहर की जिलाध्यक्ष रजनी रानी ने संस्था के द्वारा जिले में की जा रहे कार्यों के बारे में बताया । नीलम ने बालिकाओं की शिक्षा पर प्रकाश डाला। ट्रस्ट के अध्यक्ष मनोज कुमार ने अच्छे खान पान व सेहत मंद जीवन के बारे में बताया। वहीं सतेंद्र कुमार ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने में सभी ग्रामवासियों को धन्यवाद दिया। अरिंज्य रौनक सिंह ,रोहित सिंह , किंसुक चौधरी, नरेंद्र सिंह का सहयोग रहा ।