13 अगस्त को कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा नूंह में विरोध-प्रदर्शन में शामिल होंगी : आफताब अहमद

आस मोहम्मद@नूंह,मेवात— हरियाणा कांग्रेस विधायक दल के उप नेता व नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने जानकारी दी कि 13 अगस्त को मेवात जिले के मुख्यालय नूह पर प्रदेश सरकार के घौटालों के खिलाफ कांग्रेस प्रदर्शन करेगी। जिसमें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्षा कुमारी शैलजा मौजूद रहेंगी और प्रदर्शन का नेतृत्व करेंगी। 10 बजे जिला उपायुक्त को मिनी सचिवालय पर ज्ञापन सौंपा जायगा।
कांग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि एक तरफ प्रदेश कोरोना की मार झेल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ हरियाणा की बीजेपी जेजेपी सरकार एक के बाद एक घोटाले कर रही है। नूह विधायक आफताब अहमद ने शराब व रजिस्ट्री घौटालों पर प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सरकार में ना तो नैतिकता बची है और न ही संवेदनशीलता। प्रदेश सरकार में शामिल दोनों दल बीजेपी जेजेपी जमकर जनता को लूट रही हैं।
कांग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि जिस सरकार की जिम्मेदारी प्रदेश के ढाई करोड़ लोगों की सेवा करना होना चाहिए था उसका मक़सद सिर्फ अपने स्वार्थों की पूर्ति भर तक सिमट कर रह गया है जो शर्मनाक है।
नूंह विधायक आफताब अहमद ने कहा कि प्रदेश में सरकारें बदलती रहती हैं और बनती रहती हैं लेकिन जिस किसी की भी सरकार हो उसे जनता की सेवा करना चाहिए। लेकिन मौजूदा बीजेपी जेजेपी सरकार सत्ता के नशे में चूर होकर व बड़े माफियाओं के साथ मिलकर प्रदेश के लोगों को दिनों हाथों से लूट रही है जिसका कांग्रेस पार्टी विरोध करती है।
नूंह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि कांग्रेस मेवात व प्रदेश के लोगों की लड़ाई को मजबूती से लड़ रही है, और बीजेपी जेजेपी सरकार की लूट के खिलाफ जोरदार तरीके से प्रदर्शन करेगी।