216 बोतल देशी शराब व अवैध शराब सहित चार लोग काबू

IN8@ सिरसा…जिला भर में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कारवाई करते हुए जिला पुलिस ने विभिन्न जगहों से चार लोगों को 216 बोतल देशी शराब व 24 बोतल अंग्रेजी शराब व 14 बोतल अवैध शराब के साथ काबू किया है । प्रथम घटना में जिला की डिंग थाना पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान गांव भावदीन क्षेत्र से कार सवार एक युवक को 120 बोतल देशी शराब व 24 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ काबू किया है । पकड़े गए युवक की पहचान प्रदीप कुमार पुत्र श्री चंद निवासी जोधकां के रूप में हुई है ।

इस संबंध में जानकारी देते हुए डिंग थाना प्रभारी इंस्पैक्टर जितेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवक के खिलाफ डिंग थाना में आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है ।वही एक अन्य घटना में जिला की सदर डबवाली थाना पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान गांव गंगा क्षेत्र से दो युवकों को 96 बोतल देशी शराब के साथ काबू किया है । पकड़े गए युवकों की पहचान निर्मल कुमार पुत्र राधा कृष्ण व सुग्रीव पुत्र भादर राम निवासियान ढाणी केशव, गंगा के रूप में हुई है । इस संबंध में जानकारी देते हुए सदर डबवाली थाना प्रभारी सब इंस्पैक्टर राजकुमार ने बताया कि पकड़े गए युवकों के खिलाफ थाना सदर डबवाली में आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है ।

वही एक अन्य घटना में जिला की रोड़ी थाना पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान गांव रोड़ी क्षेत्र से एक व्यक्ति को 14 बोतल अवैध शराब के साथ काबू किया है । पकड़े गए व्यक्ति की पहचान मेवा सिंह पुत्र कौर सिंह निवासी हरिया पट्टी, रोड़ी के रूप में हुई है । इस संबंध में जानकारी देते हुए रोड़ी थाना प्रभारी इंस्पैक्टर ईश्वर ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति के खिलाफ थाना रोड़ी में आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है ।