गुरुग्राम में गिरा निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा

हरियाणा के गुरुग्राम में सोहना रोड पर शनिवार रात एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा भरभरा कर गिर गया। हादसे के बाद आस-पास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई थी। यह घटना विपुल ग्रीन्स के पास की है, जिसमें फिलहाल किसी के जान के नुकसान की खबर नहीं है।

जानकारी के मुताबिक, यह फ्लाईओवर बादशाहपुर एलिवेटेड हाईवे का हिस्सा था। छह किलोमीटर लंबे हाईवे का यह हिस्सा रात साढ़े नौ बजे गिरा था। यह एलिवेडेट रोड फिलहाल निर्माणाधीन है, जिसका काम NHAI संभाल रहा है।

फ्लाईओवर गिरने के बाद आसपास रहने वालों और वहां से गुजरने वालों ने इस गिरे फ्लाईओवर की तस्वीरें कैद कीं और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिया।

इसी बीच, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने ट्वीट कर बताया कि सोहना रोड पर इस एलिवेटेड कॉरिडोर का एक स्लैब गिरा। दो लोग जख्मी हुए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। NHAI टीम, एसडीएम और सिविल डिफेंस की टीम मौके पर है।

बता दें कि चौटाला के पास सूबे के Public Works Department का कार्यभार भी है। यह हादसा तब हुआ है, जब दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में पिछले कुछ दिनों से बारिश हो रही है।