बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत किया

IN8@फर्रुखनगर….तीन कृषि अध्यादेश को लेकर कांग्रेसी नेता जिस कदर किसानों को बहकाने, भडकाने और अफवा फैला कर भ्रमित कर रहे है। उनकी जल्द ही पोल खुल जाएगी। चार पांच दिनों में मंडियों में बाजरे व धान की खरीद शुरु हो जाएगी। किसानों की उपज का एक एक दाना खरीदा जाएगा तो दूध का दूध पानी का पानी साफ हो जाएगा कि कौन किसानों का सच्चा हितैषी है।
यह बात हरियाणा के पूर्व कृषि मंत्री एवं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड ने फर्रुखनगर के झज्जर रोड पर बीजेपी हल्का बादली उपाध्यक्ष चरण सिंह की अध्यक्षता में कार्यालय का शिलान्यास करने के उपरांत मिडिया से रुबरु होते हुए कहा कि बीजेपी सरकार मंडी में एमएसपी पर खरीद के पक्ष में है। और वह उसी तर्ज पर होगी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर जी ने भी प्रैस को बयान दे दिए है। देश के कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने भी खूब खोल कर संसद में समझा दिया है। उन्होंने कहा कि मंडियां भी चलेगी और एमएसपी पर खरीद भी होगी। हम किसानों के साथ और पक्ष में भी है। लेकिन साथ साथ हम उनके भी पक्ष में है जो किसान कलब के साथी है जो सीधा मार्केटिंग करना चहाते है।

दोनों रास्ते किसानों के खुलने चाहिए। मंडी में खरीद के लिए हरियाणा सरकार ने केंद्र सरकार को चिठी लिखी हुई है। जो पांच दिन पहले खरीद करना चहाते है। 25 सितम्बर से बाजरे और धान की खरीद करना चहाते है। अगर पांच दिन पहले की अनुमित मिलती है तो पहले खरीद का कार्य किया जाएगा। एक एक दाना खरीदा जाएगा। इसमें कोई शंका करने की कोई जरुरत नहीं है। उन्होंने कहा कि थोडे दिन पाछै जब खरीद चालेगी तो यह कांग्रेस कित छिपेंगे जो किसानों को बहका रहे है। झूठ बोल रहे है , अफवा फैला रहे है। चार पांच दिन की बात है खरीद शुरु हो जाएगी। गत दिनों पिपली में किसानों पर हुई लाठी चार्ज मामले में प्रदेश अध्यक्ष चुप्पी साध गए और कहा कि वह पहले भी कहे चुके है और कुछ नहीं कहना चहाते।


इस मौके पर किसान नेता राव मानसिंह, बीजेपी फरुखनगर मंडल अध्यक्ष दौलत राम सैदपुर, हल्का बादली के मंडल उपाध्यक्ष चरण सिंह, अशोक यादव धानावास, मुकेश सोनी, पवन, दिनेश सैनी हलवाई, राजीव जांगु, बब्लू, पवन, काले, सुरेंद्र, रामनिवास पहलवान, आनंद सिंह आदि मौजूद रहे।