सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

पुन्हाना…. पुन्हाना लुहिंगा मार्ग पर एक बेकाबू कार की टक्कर के कारण एक ही परिवार के बाइक पर सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई तथा दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तीन मृतकों में एक गर्भवती महिला भी शामिल है वहीं युवक की 4 माह पहले ही शादी हुई थी। पुनहाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए मांडी खेड़ा स्थित अलाफिया अस्पताल भेज दिया है। खबर लिखे जाने तक कार चालक की पहचान नहीं हो पाई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव पिपरौली निवासी हाजर खान (55)अपनी पुत्रवधू शाहिना पत्नी मुबीन (35) व भतीजे परवेज(22) के साथ बाइक पर पुनहाना बाजार से खरीदारी कर अपने गांव की ओर लौट रहा था। तभी पुन्हाना लुहिंगा मार्ग पर निजी स्कूल के पास एक बेकाबू कार ने बाइक में टक्कर दे मारी। जिसके कारण हाजर व परवेज की मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर इकट्ठा हुए लोगों ने घायल अवस्था में गर्भवती शाहिना को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान शाहिना की भी मौत हो गई। अचानक हुए इस दर्दनाक हादसे से गांव पिपरौली में शोक की लहर दौड़ गई तथा जैसे जैसे लोगों को पता चला। तुरंत घटनास्थल पर इकट्ठा होते गए। गांव पिपरौली निवासी जाकिर, फरीद, हनीफ, शब्बीर व शौकत अली ने जहां दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं जिला प्रशासन से पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाए जाने की मांग की है। वही पुन्हाना सिटी चौकी प्रभारी भरत सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए मांडी खेड़ा स्थित अल आफिया अस्पताल भेज दिया गया है। जल्द ही कार चालक की पहचान कर मामला दर्ज कर लिया जाएगा।