विधायक ऋतुराज झा के ऑफिस के पास लगाया गया कोरोना जांच शिविर

नई दिल्ली। किराड़ी विधानसभा में आप के विधायक ऋतुराज झा के ऑफिस के नीचे कोरोना की जांच का शिविर लगाया गया. यह जांच केंद्र पिछले कई महीनों से लगातार किराड़ी में जगह-जगह लगाया जा रहा है.

दिल्ली में लगातार कोरोना के मामले में गिरावट देखने को मिल रही है और लोग बढ़-चढ़कर हिस्सा भी ले रहे हैं. लोग कोविड-19 का टेस्ट कराने के लिए अपने साथ-साथ परिवार के लोगों को साथ ला रहे हैं, जिससे रिकवरी दर दिन पर दिन घटती जा रही है. सिविल डिफेंस मार्शल रजनी बाला का कहना है कि आने-जाने वाले राहगीरों से हम कोरोना जांच के लिए कहते हैं और लोग बिना किसी सवाल जवाब के अपनी जांच कराने के लिए आगे आ रहे हैं.

हमें कोई परेशानी नहीं हो रही है लोगों को समझाने में. वहीं सिद्धार्थ बताते हैं कि नॉर्थ वेस्ट पूरा एरिया हम लोग कवर कर रहे हैं. रोज एक सेंटर पर 150 से 200 लोगों की जांच होती है. दिल्ली के सभी नागरिक से अनुरोध करता हूं कि जो कोरोना वैक्सीन बनाई गई है उसे लगवाने से कोई साइड इफेक्ट नहीं है. शरीर में किसी प्रकार का कोई दुष्प्रभाव नहीं है. कोरोना को जड़ से समाप्त करने के लिए सभी लोगों को कोरोना वैक्सीन लगवाना अनिवार्य है.