Haryana Crime: संतान न हुई तो मार दी गोली

फिरोजपुर ,(अमित): मालवा क्षेत्र में जिला फिरोजपुर के ब्लॉक ब्लॉक के अंतर्गत आते गांव उत्तर बिहार एक ससुर ने अपनी बहू की गोलियां मारकर हत्या कर दी । घटना की जानकारी देते हुए डीएसपी राजेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक माला की शादी गांव मत्तर हिसार के जोगिंदर सिंह के साथ लगभग 15 वर्ष पहले हुई थी शादी के बाद से लेकर अब तक मृतक के कोई बच्चा नहीं हुआ था जिसको लेकर घर में उसके ससुर द्वारा लड़ाई झगड़ा किया जाता रहा इसके अलावा उसके ससुर ने जब जमीन का बंटवारा किया तो माला व उसके पति को बंटवारे में कुछ नहीं दिया जिसके कारण मृतक माला व उसका पति परेशान रहने लगे वह अक्सर माला अपने ससुर से अपने जमीन का हिस्सा मांगती थी लेकिन ससुर टहल सिंह उसको कुछ नहीं देना चाहता था इसी लड़ाई झगड़े के चलते टहल सिंह ने मृतक माला पर तेजधार हथियार से पहले हमला किया फिर उसके पीठ पर अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मारी माला की मौके पर ही मौत हो गई ।

नहर में गिरने से व्यक्ति की मौत
फरीदाबाद, :आगरा नहर में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना सदर बल्लभगढ़ पुलिस ने शव को बाहर निकाल लिया। उसकी पहचान तिगांव निवासी 42 वर्षीय नरेश कुमार के रूप में की गई है। वह आगरा नहर के पास से गुजर रहा थ। इसी दौरान वह शौच करने के लिए किनारे पर चला गया। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह नहर में डूब गया। वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के मदद से शव को बाहर निकाल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ट्रक से 9 गौधन बरामद, मामला दर्ज
सोहना : गौतस्कर गौधन की तस्करी करने और गौकशी की वारदातों को अंजाम देने के लिए तरह-तरह के तरीके अपनाने से बाज नही आ रहे है। इस बात का खुलासा बीती देर रात उस वक्त हुआ, जब गौरक्षा के लिए बनी पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने एक गांव के पास एक ट्रक में 9 गायों को गौकशी के लिए ले जाते वक्त जिंदा हालत में पकड़ा है जबकि ट्रक में सवार गौतस्कर भागने में कामयाब रहे है। जिनमें से तीन की पहचान सददाम, मुबीन, अरशद निवासी गांव घटवासन, थाना पुन्हाना, जिला नूंह मेवात के रूप में हुई है। एसटीएफ पुलिस टीम ने गौधन से भरे ट्रक को कब्जा पुलिस में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि इनके अन्य साथी गौतस्करों की पहचान होते ही उन्हे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। देखने वाली बात ये है कि ट्रक में पैर, मुंह बांधकर बड़ी बेरहमी से 9 गौधन को भरकर गौकशी के लिए ले जाया जा रहा था। ट्रक में जिंदा हालत में मिले गौधन बेहोश होने से पशु चिकित्सक को बुलाया गया है, जो गौधन का उपचार कर रहा है। फिलहाल जिंदा हालत में मिली गायों को प्राथमिक उपचार देकर नजदीक की गौशाला में पहुंचाया गया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और भाग निकले अन्य गौतस्करों की पहचान में जुटी है। पुलिस का कहना है कि अन्य गौतस्करों और ट्रक मालिक की पहचान होते ही उन्हे भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

करंट से आधा दर्जन से अधिक गौवंश की मौत
फर्रुखनगर : फर्रूखनगर अनाज मंडी में बरसात व तेज आंधी से बिजली का तार टूट कर गिरने से आधा दर्जन से अधिक गौ वंश की मौत हुई। प्राप्त जानकारी अनुसार रात करीब 9:30 बजे बरसात से बचने को लेकर अनाज मंडी में वट वृक्ष के पास करीब अाधा दर्जन से अधिक गौ वंश खड़ा हुआ था। अचानक बिजली का तार बरसात के भरे पानी में पड़ने से बरसात होने के कारण करंट दूर तक पहुंच गया और वहां खडेे़ करीब आधा दर्जन गौ वंश की मौत हो गई। जिसकी सूचना मौके पर मौजूद लोगों ने बिजली विभाग के कर्मचारियों को दी और लाईट बंद कराई गई। मौके पर पहुच बिजली विभाग के कर्मचारियों ने जेसीबी की सहायता से इनको रात को ही दफना दिया गया। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि पशु धन भी तो एक जीव है इतने गौवंश की एक साथ मौत होना मायने रखती है। यह सब बिजली विभाग व अनाज मंडी विभाग की लापरवाही की वजह है।