Shamli Breaking: हाॅट स्पाॅट पर लिए गए सैंपल

दीपक वर्मा@ शामली। गुरुवार की दोपहर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर कोेरोना पाॅजिटिव मरीज के परिजनों के सैंपल लिए। इस दौरान परिजनों ने टीम का विरोध भी किया लेकिन समझाने के बाद वे सैंपल देने के लिए तैयार हो गए। टीम ने आसपास रहने वाले कई लोगों के भी सैंपल लेकर उन्हें जांच के लिए भेज दिए हैं तथा उन्हें घर में ही रहने की कडी हिदायत दी गयी है। वहीं दूसरी ओर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौहल्ला आर्यपुरी पहुंचकर कोरोना पाजिटिव मरीज के परिजनों के साथ-साथ आसपास रहने वाले लोगों के भी सैंपल लेकर उन्हें जांच के लिए भेज दिए हैं, साथ ही उन्हें घर में ही रहने के निर्देश दिए गए हैं। टीम द्वारा सैंपल लेने से लोगों में भी डर का माहौल बना रहा।

युवा रालोद ने भी जताया आक्रोश
दीपक वर्मा@ शामली। पेट्रोल व डीजल के दामों में हो रही बढोत्तरी पर युवा रालोद ने भी आक्रोश जताया है। जिलाध्यक्ष राव उस्मान के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन डीएम को देते हुए बताया कि कोरोना महामारी के कारण लागू किए गए लाॅकडाउन में लोग पहले ही परेशान हैं, अब सरकार पेट्रोल व डीजल के दामों में बढोत्तरी कर लोगों की कमर तोडने का काम कर रही है। केन्द्र और प्रदेश सरकारें पेट्रोल उत्पादों पर टैक्स भी कम नहीं कर रही है। इस अवसर पर विक्रांत जावला, सुनील मलिक, प्रविन्द्र बालियान, खालिद राव आदि भी मौजूद थे।

विकास कार्य कराने की मांग
दीपक वर्मा@ शामली। भारतीय किसान मजदूर संयुक्त यूनियन के राष्ट्रीय महासचिव अरविन्द झंझोट के नेतृत्व में अन्य कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को कलेक्ट्रेट पहुंचकर डीएम को ज्ञापन देते हुए बताया कि शामली जनपद की मलिन बस्तियों में विकास कार्य न होने से वहां रहने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड रहा है। उन्हांेने मलिन बस्तियों में विकास कार्य शुरू कराने, ग्रामीण क्षेत्रों में भी विकास से वंचित स्थानों की जांच कराकर वहां भी विकास कराने, शामली जनपद में विधवा, वृद्धा, विकलांग पंेंशन एवं विवाह अनुदान सहायता योजना का लाभ दिलाने की मांग की।