आम लोगों को मूलभूत सुविधाएं देने में नाकाम भाजपा सरकार: बलजीत कौशिक

संवाददाता @ फरीदाबाद। फरीदाबाद के पूर्व विधायक आनन्द कौशिक के भाई एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बलजीत कौशिक ने ओल्ड फरीदाबाद की महात्मा गांधी कॉलोनी मे स्थानीय लोगों के बुलावे पर वंहा जाकर लोगों की समस्याएं सुनी। लोगों ने बताया कि पिछले तीन महिने से पीने का पानी नहीं आ रहा है। इसके अलावा कुछ गलियों में पीने के पानी में सीवर का पानी मिलकर आ रहा है। पीने का पानी इतना बदबूदार आ रहा है कि उसे पीना तो दूर उस से नहाना धोना भी नामुमकिन है।

नगर निगम के कर्मचारियों ने सीवर लाईन खोदकर छोड दिया है, सीवर का पानी खुले में बह रहा है। कॉलोनी की गलियां टूटी हुई है। इसके अलावा लोगों ने बलजीत कौशिक को अनेक समस्याओं से रूबरू करवाया। इस अवसर पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बलजीत कौशिक ने कहा कि भाजपा के शासन मे आम गरीब लोगों का जीना मुहाल हो रहा है। जनता को मूलभूत सुविधाओं को पाने के लिए मुश्किलों का सामना करना पड रहा है।

आम जनता को स्वच्छ पीने का पानी भी मुहैया न करा पाना भाजपा सरकार व भाजपा विधायक की नाकामी को दर्शाता है। श्री कौशिक ने कहा कि कोरोना महामारी के समय में जब सरकार का कर्तव्य जनता को मूलभूत सुविधाएं देकर उनकी सहायता करनी चाहिए ऐसे समय में फरीदाबाद के मौजूदा भाजपा विधायक जो कि चुनाव जीतने के बाद न तो कभी आम जनता के बीच उनकी समस्या सुनने आये हैं और न ही कभी उन्होंने लोगों की समस्याओं का निवारण करने का प्रयास किया है। इस अवसर पर लज्जादेवी, प्रेमदेवी, विमलेश, कमलेश, लखमीरी, सुधा, इंद्रा, जग्गी, सुशांत गुप्ता, श्रृषिपाल, राकेश, रविन्द्र, मोहन, पप्पू, मधु, बंटी, अनिल, कौशल, दीपक, किशन, कैलाश, मूर्तिदेवी, विद्यादेवी, ज्योति, संजीव, विजेन्द्र, रामानन्द, विनय, दीपक आदि गणमान्य लोग विशेष रूप से मौजूद थे।