कोरोना काल में भाजपा द्वारा किए गए घोटालों की खुली पोल: विधायक आफताब अहमद

आस मोहम्मद@नूंह,मेवात…हरियाणा के पूर्व मंत्री व नूंह से विधायक चौधरी आफताब अहमद ने अपने कार्यालय पर लोगों को मास्क व सैनिटाइजर बांटते हुए सरकार के दिशा निर्देशों की पालना करने के लिए लोगों से आह्वान किया। इस दौरान सामाजिक संस्था फेयर ट्रेड फॉर इंडिया संस्था के लोगों द्वारा विधायक आफताब अहमद को मास्क उपलब्ध कराए गए और उन्होंने कांग्रेस के जिला कार्यालय पर विधायक द्वारा मास्क वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया। चौधरी आफताब अहमद ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि देश में करोना भारी गंभीर रूप ले चुका है। देश में तेजी से कोरोनावायरस फैलता जा रहा है। लाखों की तादाद में लोग इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। इतना ही नहीं इससे बचने के लिए मात्र लोगों को मास्क व सैनिटाइजर के साथ साथ सोशल डिस्टेंस रखना बहुत जरूरी है।

आफताब अहमद ने कहा कि कोरोनावायरस गंभीर बीमारी है लोगों को इसके बारे में जगह-जगह और समय-समय पर लगातार जागरूक किया जा रहा है। आज देश में बढ़ रही इस महामारी के कारण देश के हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। कोरोना महामारी को रोकने में सरकार पूरी तरह विफल साबित हुई है। इतना ही नहीं कोरोना महामारी में लगे लाक डाउन में सरकार के लगातार घोटाले सामने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जहां इस महामारी में लोगों को आर्थिक रूप से मदद कर उन को मजबूत करने की बात सरकार को करनी थी, लेकिन सरकार ने वहां लोगों से रोजगार छीन कर उन्हें पूरी तरह घर बिठाकर रोजी रोटी के लिए तरसने को मजबूर कर दिया है। आफताब अहमद ने कहा कि आज करोड़ों लोगों को रोजगार देने का वादा कर सत्ता में आई भाजपा सरकार लगातार करोड लोगों के रोजगार छीनने का काम कर रही हैं ।

आज भाजपा की सरकार में युवा, व्यापारी ,कर्मचारी और आमजन पूरी तरह प्रभावित है और लोग आर्थिक रूप से पूरी तरह कमजोर हो चुके हैं। आज देश की घटती जीडीपी इस और संकेत दे रही है कि आने वाले समय में देश आर्थिक रूप से पूरी तरह कमजोर हो जाएगा। आज उद्योग धंधे पूरी तरह चौपट हो चुके हैं। लोगों के कारखाने बंद होने के कगार पर है और हजारों कारखाने बंद हो चुके हैं। आफताब अहमद ने कहा कि केंद्र व प्रदेश में भाजपा की खोखली सरकार से देश का हर वर्ग पूरी तरह वाकिफ हो चुका है। आने वाले समय में देश की जनता झूठे और खोखले वादे करने वालों को सबक सिखाने का काम करेंगी। आफताब ने कहा कि यह महामारी बड़ी तेजी से पैर पसार रही है। इससे जंग जीतने के लिए हमें सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखना बहुत जरूरी है, ताकि हम अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखने के साथ-साथ दूसरों की जान बचाने में भी मदद कर सके।