कोरोना वायरस संक्रमण से बच गई जैकलीन

सीमा मेहरा @ मूवी डेक्स :बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज पिछले दिनों वे एक ब्रांड की शूटिंग शुरू करने वाली थीं लेकिन इस बीच उनके क्रू के दो मेम्बर्स कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए। टीम ने ऐहतियात के तौर पर सभी का कोरोना टेस्ट करवाया था। जैकलीन फर्नांडीज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है कि वे कोरोना वायरस संक्रमण से सुरक्षित हैं।

शूटिंग क्रू के दो सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले

जैकलीन ने लिखा- हम नए माहौल के साथ खुद को तैयार कर वापस काम पर लौट रहे थे। हमने ब्रांड शूट के पहले ऐहतियातन पूरे क्रू का कोरोना टेस्ट करवाया। मैं आपको बताना चाहूंगी कि दुर्भाग्य से हमारे शूटिंग क्रू के दो सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले। हमने सुरक्षा की दृष्टि से शूटिंग को डिले कर दिया है। दोनों ही सदस्य सेल्फ आइसोलेशन में हैं और उनका ट्रीटमेंट चल रहा है। बाकी क्रू और मैं खुद निगेटिव हूं लेकिन हम सभी जरूरी नियमों का पालन कर रहे हैं। मैं बीमएसी के अधिकारियों की मदद के लिए शुक्रगुजार हूं।

बात जैकलीन के वर्क फ्रंट की करें तो वे यामी गौतम के साथ भूत पुलिस में लीड रोल निभाती नजर आएंगी। फिल्म में सैफ अली खान और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में हैं। जबकि फिल्म भूत पुलिस का डायरेक्शन पवन कृपलानी करने वाले हैं। प्रोडक्शन रमेश तौरानी और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित का है। भूत पुलिस की शूटिंग 2020 के आखिर में उत्तरी पहाड़ी शहरों धर्मशाला, डलहौजी और पालमपुर में शुरू होगी।

जैकलीन फर्नांडीस एक भारतीय अभिनेत्री है, जिन्होंने मुख्य रूप से बॉलीवुड सिनेमा में काम किया है। जैकलीन साल 2006 में श्री लंका की मिस यूनिवर्स रह चुकी है। साल 2001 में आयी फिल्म ‘अलादीन’ से इन्होने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुवात की, जिसके बाद इन्होने कई सुपर हिट फिल्मों किक, रॉय, जुड़वाँ 2 जैसी फिल्मों में काम किया। इनकी बेहद पॉपुलर फ़िल्में मर्डर2, किक, रॉय और अ फ़्लाइंग जट है। इनकी फिल्म जुड़वा 2, लोगो का काफी पसंद आयी और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट भी रही।