गुरुग्राम की तरह होगा गोहाना क्षेत्र का विकास : नवीन गोयल

बरोदा उप-चुनाव में अपनी टीम के साथ प्रचार में जुटे हैं नवीन गोयल
जनता को क्षेत्र के विकास का खाका बता रहे हैं बीजेपी जिला सचिव
IN8@गुरुग्राम/गोहाना ……भारतीय जनता पार्टी के गुरुग्राम जिला सचिव नवीन गोयल बरोदा उप-चुनाव में कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव प्रचार में जुटे हैं। प्रचार के दौरान जनता के बीच उन्होंने विकास का खाका रखते हुए कहा कि गोहाना क्षेत्र का विकास गुरुग्राम की तरह होगा। क्योंकि यहां पर आईएमटी बनाने की घोषणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल पहले ही कर चुके हैं।
नवीन गोयल ने कहा कि 90 के दशक से पूर्व गुरुग्राम की हालत आज के गोहाना जैसी ही थी। आज गुरुग्राम की तस्वीर बदली हुई है। क्योंकि वहां पर आईएमटी बनी और फिर विकास हुआ। इसी तरह से ही अब गोहाना क्षेत्र के विकास के लिए सरकार कटिबद्ध है। यहां आईएमटी के साथ-साथ कालेज और यूनिवर्सिटी बनाने की घोषणा भी की जा चुकी है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी के उम्मीदवार एवं युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत योगेश्वर दत्त को क्षेत्र के विकास के लिए विधायक के रूप में वकालत के लिए वकील चुनकर हरियाणा विधानसभा में भेजें। नवीन गोयल ने कहा कि जब इस क्षेत्र में एक भी बड़ा उद्योग आएगा तो उसके साथ अनेक छोटी इकाइयां भी लगेंगी। हजारों युवाओं को रोजगार भी मिलेगा। जैसे ही यहां पर उद्योगों की संख्या बढ़ेगी, क्षेत्र से बेरोजगारी खत्म होगी। यही सरकार का प्रयास है।


उन्होंने विपक्ष द्वारा फैलाए जा रहे भ्रम पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2022 तक किसानों की आय दुुगुनी करने का वायदा किया है। तीन अध्यादेश भी उसी का आधार हैं। विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए इस पर किसानों को बरगलाया जा रहा है। सही बात तो यही है कि तीन अध्यादेश का विरोध किसान नहीं कर रहे, बल्कि यह कांग्रेस का एजेंडा है। आज मंडियों में किसानों की फसल की सही खरीद हो रही है। फसलों का एमएसपी बढ़ाया गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के मार्गदर्शन में कार्यकर्ताओं के साथ वे लगातार यहां चुनाव प्रचार में जुटे हैं। उनका दावा है कि बीजेपी के प्रत्याशी की भारी मतों से जीत होगी।