चौधरी आफताब अहमद ने दर्जनों गांवों के लोगों की समस्याएं सुनीं

आस मोहम्मद@नूंह,मेवात… कांग्रेस विधायक दल के उपनेता व नूंह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने सोमवार को बीबीपुर मोड़ पर कई दर्जनों गांवों के लोगों की जन समस्याओं को सुना और उनके समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिया। विधायक आफताब अहमद ने मौके पर बिजली कर्मचारियों के साथ बैठक की ओर स्थानीय लोगों की समस्याओं से अवगत कराया।
चौधरी आफताब अहमद ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 15 दिन के अंदर घासेड़ा व उजीना 33 केवी फीडर को शुरू कराया जाएगा। जिससे ग्रामीणों की बिजली समस्या का समाधान होगा। आफताब अहमद ने कहा कि ये दोनों परियोजना कांग्रेस सरकार की थी लेकिन छह सालों में बीजेपी सरकार उन्हें चालू तक नहीं कर पाई है। आफताब अहमद ने लोगों को बताया कि उन्होंने किसानों के ट्रैक्टरों के चालान मामले को नूह से लेकर चंडीगढ़ तक उठाया और साफ कर दिया कि किसानों के चालान को वो कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा कि वो लोगों की सेवा के लिए हमेशा तैयार हैं और जितना चाहे काम इलाके के लोग उनसे ले सकते हैं, रात के आखिरी पहर भी वो लोगों के लिए हाज़िर हैं। विधायक ने लोगों को कहा कि वो जनता की आवाज को लगातार चंडीगढ़ व दिल्ली तक पहुंचा रहे हैं और सरकार से जनता के हितों के लिए संघर्ष करते रहेंगे।
बता दें कि चौधरी आफताब अहमद विधायक बनने से पहले ही लगातार बीबीपुर मोड़ पर जन समस्याओं को सुनते हैं और महीने में एक बार अवश्य यहां आते हैं। पीसीसी सदस्य चौधरी महताब अहमद ने भी लोगों को संबोधित किया और कहा कि लोगों के हक व हुकूक के लिए चौधरी आफताब अहमद पूरी तरह से कोशिश कर रहे हैं। हर मौके पर वो लोगों के साथ खड़े रहे हैं, विधायक बनने के बाद भी उनकी जन सेवा लगातार बढ़ती जा रही है जो प्रशंसनीय है।