जिला प्रमुख अनीशा बानो ने आलम उर्फ मुंडल पर लगाए चांदडाका पंचायत में करोड़ों रुपए के घोटाले करने का आरोप

गांव में सरपंची का चुनाव भी नहीं जीत पाएंगे मुंडल
आस मोहम्मद@नूंह,मेवात …मेवात जिला परिषद की चेयरपर्सन अनीशा बानो ने अपने चाचा ससुर व भाजपा नेता आलम मुुंडल पर सीएम मनोहर लाल द्वारा फिरोजपुर हल्का को विकास के लिए दिए करोड़ों रुपए में मोटा घोटाला करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं चेयरपर्सन ने उनकी पुत्रवधू सरपंच शर्मिला द्वारा गांव में कराए गए विकास कार्य के नाम पर किए गए घोटालों की भी जांच कराने की मांग की है। जिला प्रमुख अनीशा ने बताया कि आलम मुंडल की पुत्रवधू शर्मिला गांंव की सरपंच है। लेकिन अब उनके पति शोकीन ने गांव से सरपंच के चुनाव लड़ने की ताल ठोक दी है जो मुंडल को रास नहीं आ रहा है। इसलिए आलम मुंडल उन पर बेबुनियादी और झूठे भ्रष्टाचार केेेे आरोप लगाकर उन्हें बदनाम करने की साज़िश रचने का काम कर रहे हैं। जिला प्रमुख अनीशा बानो ने भाजपा नेता आलम मुंडल पर उनके गांव में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा दिए गए 5 करोड रुपए में भी बड़ा घोटाला करने का आरोप लगाया है ।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए जिला प्रमुख अनीशा बानो ने कहा कि पंचायत के आम चुनाव होने के बाद उन्हें मेवात के सभी जिला पार्षदों ने जिला प्रमुख बनाया था और उसी समय से उनके चाचा ससुर ऑलम मुंडल उनके साथ राजनीतिक मामलों में बाहर आते जाते रहते थे। लेकिन जब मुझे कुछ माह पहले लोगों से पता चला कि मेरे चाचा ससुर मेरे जिला प्रमुख होने के नाम से आमजन व अन्य लोगों के साथ धोखाधड़ी करता है और मेरे पद का नाजायज लाभ उठा रहा है तो उन्होंने पूरी तरह से राजनीतिक बागडोर अपने हाथों में ले ली। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने चांदड़ाका गांव में एक रैली में आकर 5 करोड रुपए आलम उर्फ मुंडल को दिए थे। लेकिन ऑलम ने उसमें बड़ा घोटाला कर उन पैसों को हड़पने का काम किया। इस मामले की शिकायत प्रदेश के मुख्यमंत्री के दरबार में भी लोगों द्वारा पहुंचाई गई। जिसमें मुंडल द्वारा कमीशन लेने की बात सामने आई ।

अनीशा ने बताया कि उनके पति गांव में मुुंडल के खिलाफ सरपंची ईलेक्शन की ताल ठोक चुके हैं । जिससे मुुंडल की बौखलाहट बढ़ गई है और उन्होंने उनके पति और उस पर चौकी थानों में कई मामले दर्ज कराएं । लेकिन उनके दर्ज मामलों से वो नहीं घबराते। अनीशा बानो ने कहा कि मुंडल द्वारा लगाए गए उन पर सभी लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोप बेबुनियाद है। उन्होंने जिला प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि वह उनकी मांगों की जांच करें और कानूनी कार्रवाई करें । इतना ही नहीं चांदडाका गांव में हुए पंचायत द्वारा विकास कार्यों की जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाए ।

उन्होंने कहा कि उनके द्वारा सभी पार्षदों को समान राशि बांटकर मेवात में विकास की गति को आगे बढ़ाया गया है और मेवात के गांवों में पार्षदों ने सरकारी अफसरों की निगरानी में बढ़िया काम करा कर सरकारी पैसे का सही सदुपयोग किया है। जिससे उनके चाचा ससुर ऑलम मुंडल को उनका बढ़ता राजनीति में कद रास नहीं आ रहा है और बुनियादी आरोप लगाकर उन्हें बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। इस मौके पर जिला पार्षद जान मोहम्मद, जिला पार्षद जमील ,जिला पार्षद अंजुम, जिला पार्षद कुरानी व जिला प्रमुख पति शौकीन आलम भी मौजूद थे।