दिल्ली: 12 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार

IN8@ दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक बार फिर दिल दहला देने वाली रेप (Rape) की घटना सामने आई है. यहां पश्चिम विहार इलाके में एक 12 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी गई हैं. जिसके बाद मासूम अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है. 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 12 साल की एक मासूम बच्ची को खून से लथपथ हालात में मंगलवार शाम संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि बच्ची के पूरे शरीर पर गहरे घाव थे और उसके प्राइवेट पार्ट  से भी लगातार खून बह रहा था. मासूम का पूरा शरीर खून से लथपथ हो गया था.

एम्स में बच्ची की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। पुलिस के आधिकारिक सूत्रों का कहना है की बच्ची के ऊपर घर में हमला किया गया जिस समय वह अकेली थी। आशंका है कि उसके साथ ब्रूटल रेप और अटेम्प्ट मर्डर हुआ है। उसके नाजुक अंगों पर भी हथियार से हमला किया गया है जैसा कि डॉक्टरों ने मौखिक तौर पर बताया है।

इस बारे में फिलहाल पुलिस की ओर से आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहां है कि फिलहाल मेडिकल रिपोर्ट नहीं मिलने की वजह से रेप की पुष्टि नहीं की जा सकती, हो सकता है कि किसी सिरफिरे ने ही बच्ची पर घातक हमला किया हो। मामले पर सब डिवीजन के एसीपी विनय माथुर बारीकी से नजर बनाए हुए है ताकि आरोपी जल्द से जल्द सलाखों के पीछे हो