नवजात बच्ची को देेखने जा रहे पिता की सड़क हादसे में मौत

हादसा दुजाना मार्ग पर सेट्रो कार ने बाईक को मारी टक्कर
IN8@झज्जर…बेरी-दुजाना मार्ग पर सैंट्रो कार व बाईक के टक्कर में अपनी नवजात बच्ची को देखने जा रहे पिता की मौत हो गई, सडक़ हादसे के बाद बाईक सवार को झज्जर के नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सडक़ हादसे की सूचना जैसे ही मौहल्ले में पहुंची तो मातम छा गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद दुजाना पुलिस मौके पर पहुंची आगमी कार्रवाही शुरू कर दी गई।

जानकारी के अनुसार बेरी पाना चुल्याण निवासी विक्की पुत्र राजेंद्र की पत्नी ने शनिवार को दुजाना के निजी अस्पताल में लडक़ी को जन्म दिया था ओर विक्की शनिवार रात को करीब साढ़े 8 बजे अपनी नवजात बच्ची को देखने के लिए जा रहा था, जब वह बेरी-दुजाना मार्ग पर बने शराब के ठेके के पास पहुंचा तो सामने से तेज गति से आ रही सैंट्रो कार ने बाईक को टक्कर मार दी, जिससे बाईक सवार विक्की की मौत हो गई। हादसे के बाद सैंटो कार चालक मौके से फरार हो गया। मृतक के ताऊ ओमप्रकाश ने बताया कि विक्की की शादी करीब डेढ़ साल पहले बामडौली में हुई थी ओर तीन भाईयों में विक्की सबसे बड़ा था ओर दोनों भाई मजदूरी का कार्य करते है।

क्या कहते हैं जांच अधिकारी:दुजाना मार्ग पर सैंट्रो कार व बाईक की टक्कर होने की सूचना मिली थी, हादसे में बाईक सवार युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान बेरी निवासी विक्की पुत्र राजेंद्र के रूप में हुई। झज्जर के नागरिक अस्तपाल में शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया। मृतक के भाई के बयान पर सैंट्रो कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच आरंभ कर दी गर्ई।
राकेश कुमार एएसआई जांच अधिकारी दुजाना थाना