1.5 करोड़ की सोने की लूट की खुद रची साजिश आरोपी गिरफ्तार

IN8 @ दिल्ली। मध्य जिला पुलिस के चाँदनी महल के थाने में 1.5 करोड़ की सोने की खुद ही लूट की साज़िश रचने वाले मुख्य आरोपी अभिजीत सहित प्लानिग करने वाले इसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है पुलिस ने आरोपियों से एक टॉय गन, बुर्का सहित लूट की सभी नकली ज्वैलरी बरामद कर ली।कई व्यक्ति कानून अंधा समझ कर पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर अपने मकसद को पूरा करने का खेल रचते हैं, मगर पुलिस की चतुराई के आगे इनकी चलाकी पकड़ी जाती है। सेंट्रल दिल्ली के चांदनी महल पुलिस ने बड़े ही मजेदार केस का पर्दाफाश किया है। इस केस का किस्सा किसी कॉमेडी सीरियल की तरह हैं।

दरअसल पुलिस को काल मिली कि गन पॉइंट पर किसी बुर्के में आई महिला ने सुनार की दुकान में घुसकर दो किलो 600 ग्राम सोना लूट लिया। यदि इस सोने की कीमत आंकी जाए तो तकरीबन डेढ़ करोड़ की लूट का मामला बनता है।

एसएचओ बिनोद सिंह ने एफएसएल को जांच के लिए बुलाया गया

पुलिस ने जब तफ्तीश शुरू की तो अभिजीत पर शक हुआ पुलिस ने जब cctv में जांच शुरू की तो पता चला कि एंट्री फ्रेंडली थी जिसके बाद पुलिस ने जब अभिजीत से सख्ती से पूछताछ से की तो आखिर में अभिजीत टूट गया ओर उसने कबूल किया कि उसने फरहान के कहने पर लूट की साज़िश रची थी अभिजीत ने बताया कि उसने सोने का फाइनेंस करा रखा था लोकडाउन के चलते कारोबार ठप पड़ गया जिसके बाद उसने अपने दो साथियों फरहान ओर मुन्ना के साथ साज़िश रच डाली लेकिन पुलिस के आगे उनकी एक ना चली और पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया