पहली बार वर्चुअल तंग सू डो नेशनल चैंपियनशिप का आयोजन किया

IN8@ दिल्ली में पहली बार वर्चुअल तेंग सू डो नेशनल चैंपियनशिप प्रतियोगिता का आयोजन तेंग सू डो स्पोर्ट्स एसोसिएशन, दिल्ली द्वारा किया गया। इस चैम्पियनशिप में 15 राज्यों के 700 खिलाड़ियों ने भाग लिया तथा निम्नलिखित कलाओ – (मार्शल आर्ट्स के प्रकार, हथियार और हवाई युद्ध कला) को घर पर रहते हुए भी उत्कृष्ट प्रदशन का नज़ारा पेश करते हुए अपना वीडियो बना के भेजा।

दो दिन तक चली इस वर्चुअल प्रतियोगिता का रिजल्ट आज घोषित किया गया जिसमे लड़किओं के वर्ग में दिल्ली की नंदिनी बिष्ट ने बाज़ी मारी तथा और अंडमान-निकोबार व आसाम के बच्चे दूसरे व तीसरे स्थान पे रहे। इसी तरह लड़को के वर्ग में दिल्ली के ही प्रियांशु मित्तल ने बाज़ी मारी और अंडमान-निकोबार व महाराष्ट्र के बच्चे दूसरे व तीसरे स्थान पे रहे।

तेंग सू डो स्पोर्ट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष लव सेहरावत ने अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए सभी अचीवर्स को बधाई दी और उन्हें इस महामारी के दौरान फिट और स्वस्थ रहने और अपने घरों में रहने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने छात्रों को प्रेरित किया और उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए शुभकामनाएं दीं।

पदम विभूषण महाबली सतपाल तथा पदमश्री सुशील कुमार इस वर्चुअल प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में रहे। उन्होंने इस वर्चुअल चैंपियनशिप आयोजनकर्ताओ तथा इसमें शामिल सभी बच्चो को शुभकामनाये दी वही महामारी काल में खुद को सुरक्षित रखने की सलाह दी।