बजरंग सेना ने चीनी राष्ट्रपति का पुतला दहन कर जमकर नारेबाजी की

सरकार से चीन पर ठोस कार्रवाई करने की मांग
आम लोगों से की चीनी सामानों के बहिष्कार की अपील
दीपक वर्मा@ शामली। चीन द्वारा धोखे से भारतीय सैनिकों पर किए गए हमले में 20 जवानों के शहीद होने से लोगों का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को बजरंग सेना द्वारा भारतीय सैनिकों पर हमला करने व कोरोना वायरस को फैलाने वाले चीन के राष्ट्रपति का पुतला दहन कर जमकर नारेबाजी की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सरकार के साथ-साथ आम लोगों से भी अपील की कि वे चीनी सामानों को पूरी तरह बहिष्कार करें ताकि चीन को उसकी औकात का पता चल सके।
जानकारी के अनुसार चीन द्वारा धोखे से गलवन घाटी में भारतीय सैनिकों पर घात लगाकर किए गए हमले में 20 जवानों के शहीद होने से पूरे देश में चीन के खिलाफ आक्रोश भडकता जा रहा है। शुक्रवार को बजरंग सेना जिलाध्यक्ष सुरेश बजाज के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने चीनी हमले का कडा विरोध करते हुए उसके राष्ट्रपति का पुतला फंूका। सुरेश बजाज ने कहा कि जिस तरह की हरकत चीन ने की है उसके खिलाफ भारत सरकार को ठोस कार्रवाई करनी चाहिए। भारत को ईंट का जवाब पत्थर से देना होगा। पूरे देश सरकार के साथ खडा है। उन्होंने सभी देशवासियों से अपील की कि वे पूर्ण रूप से चीनी वस्तुओं का बहिष्कार करें ताकि चीन घुटनों पर आ जाए। सभी देशवासियों को मिलकर चीन को आर्थिक रूप से कमजोर करना ही होगा, हम सबका सहयोग ही चीन को कमजोर करेगा और अपना देश मजबूत बनेगा। इस अवसर पर राजेश गिरी, वासु जिंदल, संदीप उपाध्याय, सोनू चावला, कुलदीप गौड, मनोज राणा, अमित प्रजापति, अमित राणा, अनुज राणा, टीकू गोस्वामी, सुमित, नंदकिशोर आदि भी मौजूद रहे। दूसरी ओर बजरंग सेना बनत द्वारा भी धोखे से हमला करने व दुनिया में कोरोना वायरस फैलाने वाले चीनी राष्ट्रपति का पुतला फंूका। बनत नगर अध्यक्ष सोम सिंह ने कहा कि चीनी सेना द्वारा धोखे से किए गए हमले में शहीद हुए भारतीय जवानों की शहादत का बदला जरूर लिया जाएगा।

उन्होंने भारत सरकार के साथ-साथ आम लोगों से भी चीन के सामान की पूरी तरह बहिष्कार करने की मांग की। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने शहीद सैनिकों को भावभीनी श्रद्धांजलि भी अर्पित की गयी। मौके पर मनोज कुमार, दर्शना, राजेश धीमान, महेन्द्र सिंह सैनी, अनिल कुमार, आदेश कुमार, देवीशरण, यशपाल, जगपाल सिंह, मनीष कुमार, विनोद कुमार आदि भी मौजूद थे।