बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला की होगी एंट्री!


सीमा मेहरा @ मूवी डेस्क: बिग बॉस का 13 सीजन सिद्धार्थ शुक्ला के नाम रहा इस शो को बंपर टीआरपी मिली और इस टीआरपी के लिए सिद्धार्थ को ही माना जाता है अब खबर यह सामने आ रही है की बिग बॉस के घर के अंदर सिद्धार्थ आ सकते हैं कोरोना महामारी के चलते यह शो लेट शुरू हो रहा है।

बिग बॉस फैन क्लब पर खबरें हैं, चैनल ने सिद्धार्थ शुक्ला को बतौर स्पेशल गेस्ट दो हफ्तों के लिए रियल्टी शो में जाने का ऑफर दिया है सूत्रों के अनुसार चैनल चाहता है सिद्धार्थ दो हफ्तों के लिए जाए ताकि शो की टीआरपी बढ़ सके और फैंस भी सिद्धार्थ को बिग बॉस 14 में देखना चाहते हैं चैनल को सिद्धार्थ की पापुलैरिटी सीजन 13 में दिख चुकी थी।

बता दें सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर रहे थे सिद्धार्थ ने अपने गेम से दर्शकों को पूरे सीजन एंटरटेनमेंट किया बिग बॉस के घर के अंदर उनकी दोस्ती हो या दुश्मनी हर एंगल इंटरटेनमेंट के लिहाज से सुपर हिट रहा सिद्धार्थ शुक्ला की शहनाज गिल संग खट्टी मीठी केमिस्ट्री भी बेहद पसंद की गई आसिम रियाज संघ दोस्ती और दुश्मनी दोनों ने खूब सुर्खियां बटोरी।

अगर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 14 में नजर आते हैं तो फैंस सिद्धार्थ को दोबारा देखकर उत्साहित हो उठेंगे बिग बॉस का 13 सीजन जबरदस्त हिट होने के बाद मेकर्स के सामने बिग बॉस 2020 को लेकर चुनौतियां बढ़ गई है अब देखना यह होगा की इन खबरों में कितनी सच्चाई है।