अभिनेत्री कंगना रनौत को मिली Y कैटेगरी की सुरक्षा, टवीट कर अमित शाह को किया धन्यवाद


IN8@, नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत में चल रही तनातनी के बीच केंद्रीय गृह मंत्रालय की तरफ से अभिनेत्री को वाई कैटेगरी की सुरक्षा दे दी गई है। यह जानकारी सूत्रों के अनुसार है, दरअसल, संजय राउत ने कंगना को मुंबई न आने की नसीहत दी थी,इस पर कंगना ने उन्हें चुनौती देते हुए कहा था कि जिसके बाप में हिम्मत हो रोक ले।

हिमाचल प्रदेश की तरफ से सुरक्षा की दृष्टि से विचार चल रहा: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इससे पहले रविवार को कहा था कि राज्य सरकार हिमाचल की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को सुरक्षा देने पर विचार कर रही है।
उन्होंने कहा था कि कंगना रनौत के पिता ने लिखित में पुलिस से सुरक्षा की मांग की है. मैंने DGP को इस बारे में कहा है. उनका मुंबई जाने का कार्यक्रम 9 सितंबर का है, उसके बारे में भी हिमाचल प्रदेश की तरफ से सुरक्षा की दृष्टि से विचार चल रहा है।

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कंगना शुरुआत से ही मुखर हैं. उन्होंने बॉलीवुड माफिया, नेपोटिज्म और अब ड्रग्स के मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखी है. अपने बयानों के चलते वे न केवल बॉलीवुड सेलिब्रिटिज के निशाने पर आ गई हैं बल्कि कई राजनीतिक पार्टियां भी उनपर निशाना साध रही हैं.

उनकी सुरक्षा में 11 जवान तैनात रहेंगे
ऐसे में अब केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला किया है. उनकी सुरक्षा में 11 जवान तैनात रहेंगे. इसमें एक या दो कमांडो और बाकी पुलिसकर्मी होंगे. इसका नोटिफिकेशन थोड़ी देर में जारी हो सकता है. बताया जा रहा है कि 9 सितंबर को जब कंगना मुंबई पहुंचेंगी, उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा मिल जाएगी.

टवीट कर अमित शाह का किया धन्यवाद
कंगना रनौत ने वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलने के बाद कहा कि ये प्रमाण है की अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फ़ांसीवादी नहीं कुचल सकेगा, मैं अमित शाह जी की आभारी हूं. वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद।