बेबो ने मनाया 40 वां जन्मदिन


सीमा मेहरा @: बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान ने अपनी फैमिली के साथ मनाया 40 वां जन्मदिन, इस जन्मदिन की पार्टी में उनकी बहन करिश्मा कपूर उनके पति अभिनेता सैफ अली खान ,मां बबीता , पिता रणधीर कपूर और परिवार के कुछ सदस्य भी थे। इस जन्मदिन की खूबसूरत तस्वीरें उनकी बहन करिश्मा कपूर ने सोशल साइट्स पर पोस्ट की। करीना के जीवन के इस अहम पड़ाव पर उन्हें परिवार, दोस्तों और इंडस्ट्री में साथ काम करने वालों की तरफ़ से बधाइयीं दी जा रही हैं। 

40 की उम्र में भी करीना बेहद खूबसूरत लगती।आपको बता दें कि जन्मदिन से पहले करीना ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा कि मैं अपने 40 साल में एंट्री करने जा रही हूं, मैं प्यार करना, हंसना, माफ करना, भूलना और सबसे महत्वपूर्ण बात प्रार्थना करना और मुझे ताकत देने के लिए धन्यवाद कहना चाहती हूं , बिग 40 इसे बड़ा बनाना।


करीना कपूर खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्मी करियर का आगाज सन 2000 रिलीज मूवी रिफ्यूजी से किया था यह मूवी फ्लॉप हो गई थी लेकिन उनके काम को पसंद किया गया और उनकी दूसरी फिल्मों के लिए ऑफर मिलने शुरू हो गए थे।
आपको बता दें कि ‘कहो ना प्यार है’ मूवी जो उस समय हिट गई थी जिसमें रितिक रोशन और अमीषा पटेल ने भूमिका निभाई थी इस मूवी को करीना ने मना कर दिया था वह अपने करियर की शुरुआत अभिषेक बच्चन के साथ करना चाहती थी।


करीना कपूर खान ‘कपूर खानदान ‘ के परिवार से ताल्लुक रखती है ,वह जाने माने कलाकार अभिनेत्री बबीता व अभिनेता रणबीर कपूर की बेटी और अभिनेत्री करिश्मा कपूर की छोटी बहन है।करीना कपूर को प्यार से बेबो के नाम से पुकारा जाता है उनका जन्म 21 सितंबर 1980 मुंबई में हुआ करीना बचपन से ही बड़ी शरारती और मस्ती करने वाली नेचर की रही है।करीना वकील बनना चाहती थे इसके लिए उन्होंने लॉ कॉलेज में एडमिशन लिया किंतु एक साल की लो की पढ़ाई कर के बीच में ही छोड़ दी और एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया और अभिनय के क्षेत्र में उन्होंने कामयाबी हासिल की।

करीना की शादी खूब चर्चा में रही
साल 2012 में सैफ और करीना की शादी हुई थी करीना सैफ से 10 साल छोटी थी इसलिए शादी खूब चर्चा में रहे इस कपल ने यह साबित कर दिया कि उम्र का फासला कोई मायने नहीं रखता। इन दोनों की लव स्टोरी एक फिल्म से शुरू हुई थी, फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान करीना को सैफ से प्यार हुआ ,इस लव स्टोरी की भनक लोगों को तब लगी जब सैफ ने करीना के नाम का टैटू गुदवाया तब से अब तक दोनों का बॉन्ड लगातार मजबूत रहा।


मां बनने के दौरान करीना ने तोड़ी कई भ्रांतियां
शादी के 4 साल बाद 20 दिसंबर 2016 को सैफ और करीना की जिंदगी में आए छोटे नवाब तैमूर, मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में करीना ने तैमूर को जन्म दिया और इसके बाद दोनों की जिंदगी ही बदल गई। अब मम्मी करीना पापा सबसे ज्यादा अगर किसी की चर्चा होती है तो वह तैमूर, हालांकि मां बनने के दौरान करीना ने कई भ्रांतियां थोड़ी उन्होंने बेबी बम के साथ रैंप वॉक किया और प्रेगनेंसी के दौरान भी काम करती रही अब वह दोबारा फिर से प्रेग्नेंट है।

करीना कपूर की वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा मैं दिखाई देंगी।इस फिल्म में करीना कपूर खान एक्टर आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करेगी सूत्रों के अनुसार करीना और आमिर की यह फिल्म 2021 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।