डबल मर्डर कांड में बेनतीजा खाकी के हाथ

घटनाक्रम के राजफाश के लिए लगी हुई हैं चार टीमें
दीपक वर्मा@ कैराना। ब्लाइंड डबल मर्डर कांड में खाकी किसी नतीजे तक नहीं पहुंच पाई है। शवों के मिलने के करीब 23 घंटे बाद भी पुलिस की चारों टीमों के हाथ कोई अहम सुराग नहीं लग सके हैं। शवों की शिनाख्त नहीं होने के कारण अभी तक पोस्टमार्टम भी नहीं हुआ है। पुलिस शिनाख्त के प्रयास व घटनाक्रम में शामिल आरोपियों की तलाश में जुटी हुई हैं।
जगनपुर गांव के जंगल से बुधवार शाम ईंख के खेेत से दो शव बरामद हुए थे। शव 20-25 वर्ष की लड़कियों के बताए जा रहे हैं। हत्या के बाद दोनों शवों को रस्सियों से बांधकर ईंख के खेेत में फेंका गया था। उनके सिर और गले पर चोट के गंभीर घाव मिले हैं।

पुलिस ने शवों की शिनाख्त नहीं होने पर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। वहीं, एसपी विनीत जायसवाल ने शवों की शिनाख्त और घटनाक्रम के राजफाश के लिए चार अलग-अलग टीमों का गठन किया था। गुरूवार को शवों के मिलने के लगभग 23 घंटे बाद भी पुलिस की टीमें किसी नतीजे तक नहीं पहुंच सकी है। घटनास्थल के आसपास क्षेत्र में पुलिस टीमों को लगाया गया है। लेकिन, तभी तक भी कोई अहम सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। उधर, गुरूवार को भी दोनों शवों का पोस्टमार्टम नहीं हो सका है। पुलिस शिनाख्त भी नहीं करा पाई है। शिनाख्त के लिए पुलिस दूसरे जनपदों व पडोसी राज्य हरियाणा में भी संपर्क कर रही है। सीओ प्रदीप सिंह ने बताया कि शवों का अभी पोस्टमार्टम नहीं हुआ है। शवों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। चार टीमें क्षेत्र में लगी हुई है। कोई महत्वपूर्ण सुराग अभी हाथ नहीं लगा है। उम्मीद है जल्द ही वर्क आउट कर लेंगे। सीओ ने यह भी बताया कि अभी इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।