लोगों से अलविदा जुमे पर घरों में ही नमाज अदा करने की अपील

दीपक वर्मा@ थानाभवन। सीओ अमित सक्सेना ने मुस्लिम समुदाय के लोगों से अलविदा जुमे पर घरों में ही नमाज अदा करने की अपील की है। उन्होंने ईद पर आपसी प्यार एवं भाईचारा बनाए रखने का भी आहवान किया, साथ ही चेतावनी दी कि सरकार के दिशा निर्देशों का पालन न करने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी।
गुरुवार को एसडीएम शामली संदीप कुमार व सीओ व थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतुरा ने कस्बे व आसपास गांवों के जिम्मेदार लोगों के साथ शांति समिति की बैठक आयोजित की। इस मौके पर सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा गया। बैठक में सीओ ने कहा कि कोरोना वायरस के दौरान हम सभी को अपनी व अपने परिवार की सुरक्षा करनी है। इसके लिए ईद के पावन मौके पर सभी लोग अपने घर पर रहकर ही ईद की नमाज अदा करें और इस पावन पर्व पर आपसी भाईचारा कायम रखें। उन्होंने कहा कि वर्तमान में कुछ शिकायतें आ रही हैं कि कई लोग बाजार खुलने के समय में बेफिजूल घूमते हैं जो गलत है।

उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को रोकने में जनप्रतिनिधि भी पुलिस की मदद करें यदि यह लोग नहीं मानते हैं तो पुलिस उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी। वंही एसडीएम शामली संदीप कुमार ने लोगों से अपील करते हुए कहा की कोरोना के चलते देश संकट से गुजर रहा है। देश के सभी लोगों को मिलकर इसका सामना करना है और सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देशों का पालन करना है। खासकर त्यौहारों को लेकर हमें सतर्क रहना है। ईद की नमाज अपने घरों में पढ़ें और त्यौहार को घर पर ही रहकर परिवार के साथ ही मनाए। किसी भी तरह के सरकार द्वारा जारी किए गए दिशानिर्देशों का उल्लंघन ना करें। उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी।बैठक में पूर्व चेयरमैन इंतजार अजीज, जलालाबाद चेयरमैन अब्दुल गफ्फार, नरेंद्र त्यागी, सभासद नीरज गोयल, बोबी अरोड़ा सहित काफी जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।