मंडी प्रशासन द्वारा बंद रास्ते को खोलने की नवदीप संस्था ने उठाई मांग

सुरेन्द्र भाटी@बुलंदशहर बुलंदशहर के गुलावठी नगर के रेलवे रोड पर कृषि उत्पादन मंडी समिति प्रशासन द्वारा बंद किए गए| गेट को खोलने की मांग को लेकर नवदीप सामाजिक विकास संस्था के प्रदेश अध्यक्ष सचिन एन.वर्मा के नेतृत्व में महासचिव एफएस सुल्तानी, मेरठ मंडल अध्यक्ष राजकुमार वर्मा, उपाध्यक्ष डॉ.सतीश प्रजापति आदि पदाधिकारियों ने स्थानीय लोगों के साथ गेट पर प्रदर्शन कर नारेबाजी की |

तथा इस गेट को खोलने की मांग को लेकर एक ज्ञापन भी मंडी निरीक्षक तरुण अग्रवाल को सौंपा। ज्ञापन के साथ गांव बरमदपुर, उस्तरा, गिरधरपुर नवादा एवं समकोला आदि गांव के प्रधानों की ओर से भी मांग पत्र संलग्न कर दिये गए।

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष सचिन एन.वर्मा ने कहा कि इस रास्ते के बंद होने से स्थानीय एवं गांव से आने वाले नागरिकों, छात्राओं व महिलाओं की सुरक्षा को खतरा उत्पन्न हुआ है। साथ ही इस मार्ग पर पड़ने वाले छोटे दुकानदारों व व्यापारियों का कारोबार भी प्रभावित हुआ है।

जिसके लिए गेट को खोला जाना बेहद आवश्यक है। इस प्रदर्शन में बबीता शर्मा, सीमा देवी, बालेश्वरी देवी, रती देवी, विमलेश जोगन, कविता सिरोही, विरेन्द्र गुर्जर, ललित कुमार, गुलाब सिंह, संजीव कुमार, रमेश, संजय सिरोही, कलवा पंडित आदि दर्जनों स्थानीय नागरिक शामिल रहे।