शामली की महिला ने कोरोना वायरस से मेरठ में डिलीवरी के बाद तोड़ा दम

— कोरोना वायरस से मौत का पहली मौत का मामला सामने आने से मचा हड़कंप
— कई टीमों ने मृतका के घर पहुंचकर संक्रमण को रोकने के लिए शुरू किए उपाय
दीपक वर्मा@ शामली: थानाभवन निवासी एक महिला की मेरठ मेडिकल में उपचार के दौरान मौत होने से जिले में हड़कंप मच गया। महिला डिलीवरी के बाद कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। सूचना पर जिला प्रशासन ने मृतक महिला की कांटैक्ट ट्रेसिंग शुरू कर दी है। जिले में कोरोना वायरस से मौत का यह पहला मामला बताया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार थानाभवन निवासी एक महिला को तीन जून को डिलीवरी के लिए मुजफ्फरनगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां पर महिला की हालत बिगड़ने पर उसे मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया था। बताया जा रहा है कि टेस्ट रिपोर्ट में महिला कोरोना पॉजिटिव निकली थी, जिसकी मेडिकल में उपचार के दौरान मौत हो गई। कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत की सूचना स्वास्थ्य विभाग द्वारा शामली जिला प्रशासन को दी गई, जिसके बाद जिले में हड़कंप मच गया। सूचना पर जिला प्रशासन द्वारा महिला की कांटैक्ट ट्रेसिंग शुरू करते हुए थानाभवन से संबंधित रिहाईशी इलाके में सेनेटाईजेशन और सीलिंग का कार्य शुरू कर दिया गया है।

जसजीत कौर, डीएम शामली ने कहा—
शामली जनपद की एक महिला जो थानाभवन की निवासी थी, उनकी मेरठ मेडिकल कॉलेज में मृत्यु होने की सूचना प्राप्त हुई है. यें महिला मेरठ मेडिकल कॉलेज में सैंपलिंग के दौरान पॉजिटिव पाई गई थी. इनकी डिलीवरी की तीन तारिख में मुजफ्फरनगर के किसी अस्पताल में डिलीवरी हुई थी। प्राप्त सूचना के अनुसार यह महिला तब से ही बीमार चल रही थी। इस महिला को मुजफ्फरनगर के अस्पताल से मेरठ मेडिकल रेफर किया गया गया था, तभी उसकी मृत्यु हुई.