सराहनीय कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों का सम्मान

एसपी ने प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित, ईनाम की संस्तुति भेजी
दीपक वर्मा@ शामली। एसपी विनीत जायसवाल ने रविवार को जनपद में सराहनीय कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। इस मौके पर झिंझाना में साढे चार करोड कीमत की स्मैक बरामद कर तस्करों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार का नकद पुरस्कार व पुलिस महानिदेशक के प्रशंसा चिन्ह से सम्मानित करने का भी प्रस्ताव भेजा गया।
जानकारी के अनुसार रविवार को पुलिस लाइन में आयोजित एक कार्यक्रम में एसपी विनीत जायसवाल ने जनपद में सराहनीय कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर झिंझाना थानाध्यक्ष के नेतृत्व में चैकी प्रभारी बिडौली देवेन्द कुमार, उप निरीक्षक सचिन कुमार द्वारा तरबूज से भरे कैंटर में छिपाकर ले जायी जा रही साढे चार करोड कीमत की साढे चार किलोग्राम चरस की बरामदगी कर दो तस्करों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया, साथ ही 25 हजार रुपये का ईनाम व पुलिस महानिदेशक के प्रशंसा चिन्ह से सम्मानित करने का प्रस्ताव भी भेजा गया। इसके अलावा एसपी ने थानाध्यक्ष आदर्श मंडी कपिल गौतम, मीरपाल तेवतिया, सत्यनारायण दहिया, कुलदीप सिंह, राहुल सिसौदिया को अधिवक्ता गुलजार के हत्यारोपी 15 हजार के ईनामी अजीम उर्फ समीर को गिरफ्तार करने पर प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया, साथ ही 25 हजार के इनाम से सम्मानित करने के लिए प्रस्ताव भेजा गया।

इसके अलावा कांधला थानाध्यक्ष कर्मवीर सिंह, सन्नी कुमार, थानाध्यक्ष गढीपुख्ता संदीप बालियान, सत्यपाल सिंह, जोगेन्द्र सिंह, सर्विलांस प्रभारी जोगेन्द्र सिंह को भी प्रशस्ति पत्र से सम्मानित कर ईनाम के लिए प्रस्ताव भेजा गया। एसपी विनीत जायसवाल ने सभी पुलिसकर्मियों की पीठ भी थपथपाई तथा ऐसे ही अपराधों की रोकथाम करने के निर्देश दिए।